×

Unnao News: डिप्टी सीएम का सपा पर तंज, बोले- सपा सरकार की अराजकता कोई नहीं भूला

Unnao News: बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

Shaban Malik
Published on: 22 April 2024 12:59 PM GMT
सम्मेलन में उपस्थित डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक।
X

सम्मेलन में उपस्थित डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक। (Pic: Newstrack)

Unnao News: भगवंतनगर विधानसभा के सिकंदरपुर कर्ण में विधायक आशुतोष शुक्ला द्वारा आयोजित भाजपा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शामिल हुए। भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, भाजपा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज, विधायक आशुतोष शुक्ला ने प्रतीक चिन्ह व माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया ।

ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला

डिप्टी सीएम ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए बूथ अध्यक्षों को 2024 में पार्टी की बड़ी से बड़ी व छोटी से छोटी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का मंत्र दिया । डिप्टी सीएम ने मंच से आतंकवादी कसाब का जिक्र करते हुए पूर्व की कांग्रेस सरकार पर आतंकी को जेल में बिरयानी व सुविधाओं देने का आरोप लगा कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं भारतीय सैनिक अभिनंदन को पाकिस्तान में बंधक बनाए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार में आपने देखा होगा की अभिनंदन को पाकिस्तान ने किस तरीके से कुछ घंटे में छोड़ा था। यह बदलता भारत है। भारत की ताकत विश्व स्तर पर बढ़ी है।

सपा सरकार में थी अराजकता

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में सपा अध्यक्ष को घेरा। डिप्टी सीएम ने कहा कि कन्नौज में मैंने कहा था कि भाजपा जीत रही है। जिसके बाद कन्नौज से चुनाव मैदान छोड़कर अखिलेश यादव भाग गए। अखिलेश यादव ने अपने स्थान पर अपने भाई को प्रत्याशी बनाया। पहले चरण में विपक्ष द्वारा भाजपा के क्लीन स्वीप वाले बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में सभी सीटें भाजपा जीत रही है, विपक्ष शून्य पर खड़ा है। विपक्ष जीत की बात कर रहा है और एक संयुक्त जनसभा अभी तक तो कर नहीं पाए। इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी नेता शामिल हैं। सपा सरकार में गुंडई, अराजकता को कोई भूला नहीं है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story