×

INDIA गठबंधन पर बोले दिनेश शर्मा- 'सब मिल जाएं तब भी हारेंगे',...राजभर के योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने पर खोला राज

Unnao News : बीजेपी सांसद दिनेश शर्मा ने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। बोले, विपक्ष कभी मिले ही नहीं थे, भविष्य में क्या मिलेंगे?

Shaban Malik
Published on: 3 Nov 2023 3:00 PM GMT (Updated on: 3 Nov 2023 3:07 PM GMT)
Dinesh Sharma Unnao
X

साक्षी महाराज के साथ दिनेश शर्मा (Social media)

Dinesh Sharma Unnao : उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शुक्रवार (03 नवंबर) को उन्नाव पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय सांसद और बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज से गदन खेड़ा स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। राज्य सभा सांसद दिनेश शर्मा का साक्षी महाराज ने माला पहनाकर स्वागत किया। दिनेश शर्मा यहां करीब आधे घंटे तक बातचीत की, जिसमें 2024 लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा हुई।

दिनेश शर्मा ने यहां मीडिया से भी बात की। पत्रकारों से बात करते हुए दिनेश शर्मा ने अरविंद केजरीवाल को मिले ईडी समन पर कहा, जांच एजेंसियां स्वतंत्र संस्थाएं हैं। वह न्यायिक प्रक्रिया के तहत काम करती है। उससे सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। इसी दौरान सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को योगी मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर कहा ये वरिष्ठ नेताओं और केंद्र का विषय है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि ओमप्रकाश राजभर जनाधार वाले नेता हैं।

दिनेश शर्मा- 'जब-जब मिलते हैं हार जाते हैं'

बीजेपी सांसद दिनेश शर्मा ने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। बोले, विपक्ष कभी मिले ही नहीं थे, भविष्य में क्या मिलेंगे? बीजेपी और हम लोग यही चाहते हैं मिल जाएं क्योंकि जब-जब मिलते हैं हार जाते हैं। पहले कांग्रेस-समाजवादी पार्टी मिले तब यह हारे, फिर महागठबंधन किया बसपा और सपा मिले और ज्यादा वोटो से हारे, अब सब मिल जाए तब भी हारेंगे।

देश अपनाए 'योगी मॉडल'

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 'मॉडल' और काम करने की शैली पूरे भारतवर्ष में आदर्श है। जिसे जनता देख रही है। प्रदेश की आवाम, विपक्ष की पार्टी के लोग भी यह कह रहे हैं योगी मॉडल अपनाओ। उन्होंने कहा, योगी मॉडल ही सबसे बेहतर मॉडल है। दिनेश शर्मा ने पांच राज्यों में चल रहे चुनाव और 2024 को चुनाव को लेकर कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में सबसे बड़े जीत की तरफ बीजेपी बढ़ी है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ से जा रहा आने वाले चुनाव में मोदी की लहर पूरे देश में जोरों से चलेगी मोदी मैजिक से उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटे बीजेपी जीतेगी।

यह क़ानूनी कार्रवाई, सरकार का कोई रोल नहीं

दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को ईडी के समन पर पेश न होने और ईडी को जवाब लिखकर जांच एजेंसी के नोटिस को राजनीति से प्रेरित और गैर कानूनी बताया। दिनेश शर्मा ने आगे कहा, यह विधिक कार्यवाही है। उसमें शासन, सत्ता या सरकार का कोई रोल नहीं हुआ करता है। इसलिए इन सबको कुछ कहने का अधिकार नहीं। सुप्रीम कोर्ट तक की टिप्पणी हो चुकी है। तो इसलिए मैं समझता हूं कि अगर कोई बात यह कहता है तो न्यायालय की मनसा के विपरीत बात होगी। इससे सरकार का कोई मतलब नहीं है। यह स्वतंत्र संस्थाएं हैं न्यायिक प्रक्रिया से स्वतंत्र संस्था है जिससे सरकार का कोई लेना-देना नहीं है।;

ओम प्रकाश राजभर जनाधार वाले नेता हैं

उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार में रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ओम प्रकाश राजभर को अभी तक योगी सरकार कैबिनेट में पद न मिलने पर कहा कि। यह सब वरिष्ठ नेताओं और केंद्र का विषय है। ओम प्रकाश राजभर एक वरिष्ठ नेता है जनाधार वाले नेता हैं। बीजेपी और उनकी पार्टी आपस में मिलकर अगली लड़ाई को जीतने के लिए तैयारी पर हैं। जब संबंध होते हैं तो सब एक दूसरे के लिए होते हैं।

विपक्ष कभी मिले ही नहीं, सब मिल जाए तब भी यह हारेंगे

दिनेश शर्मा ने इंडिया गठबंधन को आड़े लेते हुए अखिलेश पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी को किसी दल से नुकसान नहीं है और भाजपा अपने कैडर बेस अनुशासित कार्यकर्ताओं के बल पर और साधु रूपी जनता के बल पर चुनाव लड़ती है विपक्ष कभी मिले ही नहीं थे और भविष्य में क्या मिलेंगे, बीजेपी और हम लोग यही चाहते हैं मिल जाए क्योंकि जब-जब यह मिलते है हारते है। पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मिले तब यह हरे, उसके बाद इन्होंने महागठबंधन किया बसपा और सपा मिले और ज्यादा वोटो से हारे, अब मेरा यही कहना है सब मिल जाए तब भी यह हारेंगे।

कानून व्यवस्था कायम रहे

दिनेश शर्मा ने विपक्ष द्वारा खड़े किए जा रहे हैं सवाल की गलती एक करता है इसका खामियाजा पूरे परिवार को उठाना पड़ता है बुलडोजर चला दिया जाता है। जवाब में दिनेश शर्मा ने कहा बीजेपी चाहती है कानून व्यवस्था किसी भी कीमत पर बने इसके लिए जनता के प्रति जवाबदेह है। आज मुख्यमंत्री का मॉडल है काम करने की जो शैली पूरे भारतवर्ष में आदर्श शैली के रूप में जनता देख रही है। प्रदेश की आम आवाम विपक्ष की पार्टी के लोग भी यही कहते हैं की सही करना है प्रदेश को तो योगी मॉडल अपनाओ, योगी मॉडल इस भारतवर्ष की आजादी के बाद सबसे बेहतर मॉडल है।

कांग्रेस हार रही, बीजेपी मजबूती से जीतेगी

दिनेश शर्मा ने पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव को लेकर दावा किया है कि सभी जगह हम जीत रहे हैं। दिनेश शर्मा ने कहा कांग्रेस बहुत मजबूती के साथ हार रही है बीजेपी बहुत मजबूती के साथ जीत रही है और अब तक की सबसे बड़ी जीत की तरफ राजस्थान और मध्य प्रदेश में सबसे बड़े जीत की तरफ बीजेपी बढ़ी है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ से जा रहा है आने वाले चुनाव में मोदी लहर पूरे देश में जोरों से चलेगी। मोदी मैजिक में उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें बीजेपी जीतेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story