×

Unnao News: बिजली के तार हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Unnao News: अचलगंज थाना क्षेत्र के हड़हा गांव में बिजली के तार को हटाने के लिए दो पक्षों में कहा सुनी के बाद जमकर मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Shaban Malik
Published on: 28 Jan 2024 8:28 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में दो पक्षों में जमकर मारपीट (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जनपद में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दे दना-दन हाथ-पैर जूता-चप्पल करते लोग दिखाई दे रहे हैं। सड़क पर महिलाओं को युवक दौड़ा-दौड़ा कर लात घुसे से पीट रहे हैं। दोनों पक्षों में लगभग एक घंटे तक जमकर हाथापाई हुई। जमकर हो रही मारपीट का राहगीर बीच बचाव करने के बजाय वीडियो बनाने में मशगूल दिखे। पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद वायरल वीडियो के आधार पर जांच की बात कही गई है।

बता दें अचलगंज थाना क्षेत्र के हड़हा गांव में बिजली के तार को हटाने के लिए दो पक्षों में कहा सुनी के बाद जमकर मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अचलगंज थाना पुलिस के मामले का संज्ञान लिया और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही दोनों पक्षों से कुछ अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की है भागे आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया है।

हडहा गांव के रहने वाले सुजीत पुत्र धुन्नर और मुकेश पुत्र छूंनर के बीच बिजली के तार को हटाने के लिए बहस हो गई। दोनों ओर से गहमा गहमी के बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गई। आपस में झगड़ा करता देख दोनों पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और एक दूसरे को जमकर मारा पीटा है। मारपीट के दौरान ही कुछ महिलाएं भी मौके पर पहुंच गई जिससे विवाद और बढ़ गया। घटना के दौरान का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रथम पक्ष की तहरीर पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है वहीं द्वितीय पक्ष की ओर से भी मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस में दोनों पक्षों से सुजीत, कल्लू, मुकेश को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी संजीव कुशवाहा ने बताया कि अन्य भागे हुए आरोपियों गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story