TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao News: दहेज का सामान लेकर जा रहे पिकअप में लगी आग, हजारों रुपए का सामान जलकर राख

Unnao News:जिले में लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा के पास पिकअप में सवार चालक दहेज का सामान वापस लेकर कानपुर जा रहा था। इसी दौरान पिकअप में अचानक आग लग गई।

Shaban Malik
Published on: 5 Dec 2023 9:01 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में दहेज का सामान लेकर जा रहे पिकअप में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले में लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशा खेड़ा के पास पिकअप में सवार चालक दहेज का सामान वापस लेकर कानपुर जा रहा था। इसी दौरान पिकअप में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख पिकअप चालक ने वाहन को हाईवे पर रोक दिया। वाहन को जलता देख मार्ग से गुजर रहे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आनन-फानन में आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी गयी। आग लगने से हजारों रुपए का माल जलकर राख हो गया।

कानपुर निवासी श्याम गुप्ता के बेटे शिवम गुप्ता की 3 दिसंबर को लखनऊ के होटल रमाडा होटल में शादी थी। सोमवार को विदाई समारोह के बाद बचे हुए सामान को पिकअप चालक मोहित पुत्र शंकर लाल निवासी सिविल लाइन लाल इमली लादकर कानपुर जा रहा था। आशा खेड़ा के पास पहुंचते ही अचानक पिकअप के पिछले हिस्से में आग लग गई। पिकअप चला रहा चालक ने बैक साइड के शीशे में आग जलती देखी तो उसके होश उड़ गए।

किसी तरह पिकअप को रोककर खुद बाहर निकला और स्थानीय लोगों से आग बुझाने की मदद मांगी। इस दौरान नेशनल हाईवे पर कई राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने सोहरामऊ थाना पुलिस के साथ दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक निर्देशन पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। तब तक स्थानीय लोगों ने पानी डालकर जल रहे सामान पर काबू पाया। इस दौरान आग लगने से हजारों रुपए का नुकसान हुआ। चालक ने बताया कि पिकअप की डीजल टैंक डीजल से फुल था। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story