×

Unnao News: जिला न्यायालय के परिसर में लगी आग, मचा हड़कंप

Unnao News: आग लगने की सूचना से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन मे मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। कुछ देर बाद पहुंची दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया।

Shaban Malik
Published on: 18 April 2024 11:51 AM GMT
Unnao News
X

कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस कर्मी (Pic:Newstrack)

Unnao News: जनपद में जिला न्यायालय के परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब कोर्ट भवन में आग लगने की सूचना फैल गई। न्यायालय परिसर में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने आनन-फानन मे दमकल विभाग को सूचना दी। पुलिस कर्मी आग बुझाने मे जुट गये। कुछ देर मे पहुंची दमकल वाहन आग पर काबू पाया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। आग लगने से कोर्ट परिसर में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

आपको बता दें कि यह पूरा मामला सिविल लाइन स्थित कोर्ट भवन का है। जहाँ न्यायालय परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों मे आग लग गई। आग लगने की सूचना से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन मे मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी, कोर्ट मे मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने आग बुझाने मे जुट गये, कुछ देर बाद पहुंची दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि कोर्ट परिसर में आग लगने की सूचना मिली थी। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुँची और आग पर काबू पा लिया है, कोई जनहानि नही हुई है।

अज्ञात कारणों से लगी आग

जानकारी के अनुसार कोर्ट भवन मे आग लगने से किसी तरह का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। साथ ही एफएसओ अनूप सिँह भी मौजूद रहे। आग बुझने के बाद कोर्ट भवन मे मौजूद कर्मियों ने रूम के अंदर जले हुए सामान को हटाकर देखा जिसके बाद पता चला की किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story