×

Unnao News: फर्नीचर की दुकान में लगी आग', 2 घंटा लेट पहुंची दमकल गाड़ी, आग पर पाया काबू

Unnao News: उन्नाव जनपद की आवास विकास स्थित एक फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। आग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी हुई है। देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप ले लिया। तीसरी मंजिल पर आग की लपटे दूर से ही दिखने लगी। फिलहाल अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ पाई है।

Shaban Malik
Published on: 22 Nov 2023 1:49 PM GMT
X

 फर्नीचर की दुकान में लगी आग', 2 घंटा लेट पहुंची दमकल गाड़ी, आग पर पाया काबू: Video- Newstrack

Unnao News: उन्नाव जनपद की आवास विकास स्थित एक फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। आग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी हुई है। देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप ले लिया। तीसरी मंजिल पर आग की लपटे दूर से ही दिखने लगी। फिलहाल अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ पाई है। दमकल की गाड़ियां लगभग 2 घंटा देर में पहुंची है। दमकल व पुलिस आग बुझाने में जुटी हुई है। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मी व पड़ोसियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगने के बाद इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक ने नीचे बने शोरूम का पूरा सामान धीरे-धीरे बाहर निकाल कर सड़क पर रख दिया था जिससे ज्यादा नुकसान ना हो सके।

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

बता दें कि उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में स्थित आवास विकास कॉलोनी में रस्तोगी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम की सबसे ऊपर वाली मंजिल में अज्ञात कारण से आग लग गई। देखते ही देखते आग बिल्डिंग के सबसे ऊपर वाले फ्लोर को कब्जे में ले लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि अभी तक कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन नहीं हो पाया है।

आसपास मौजूद लोगों ने आग की लपटे देखकर शोरूम मालिक को सूचना दी। शोरूम मालिक ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर स्थानी लोगों के साथ मिलकर आग बुझाने में जुट गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया है। फिलहाल अभी तक इस आग से कितना नुकसान हुआ है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। वहीं मीडिया से बातचीत में फायर ब्रिगेड के सीओ ने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आग को पूरी तरह बुझा लिया गया है। अभी बिल्डिंग से आंच निकल रही है थोड़ा ठंडा होने के बाद मकान मालिक से बातचीत कर व जले सामान को देखकर ही नुकसान का अंदाजा लगाया जा सकेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story