TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao: 500-500 रुपए दिला दीजिए, वरना कर लूंगा सुसाइड.., सिपाही के वीडियो से अफसरों की उड़ी नींद

Unnao: उन्नाव में देर रात पुलिस लाइन में स्थित यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक मिनट 20 सेकेंड का वीडियो सोषल मीडिया पर शेयर किया।

Shaban Malik
Published on: 25 Sep 2024 5:38 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में सिपाही के वीडियो से अफसरों की उड़ी नींद (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले के यूपी 112 कार्यालय में तैनात एक सिपाही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर अफसरों की नींद उड़ा दी है। सिपाही ने वीडियो वायरल कर कहा कि वह ऑनलाइन गेमिंग में लाखों रुपये हार गया है। अब उसके बाद आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। इतना ही नहीं सिपाही आत्महत्या करने के लिए कई बार प्रयास भी कर चुका है। सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेने के साथ ही सिपाही से सम्पर्क कर उसे समझाने का प्रयास किया है।

बता दें कि उन्नाव में देर रात पुलिस लाइन में स्थित यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक मिनट 20 सेकेंड का वीडियो सोषल मीडिया पर शेयर किया। वायरल वीडियो में सिपाही ने पुलिस अधीक्षक को संबोधित करते हुए कहा कि जय हिंद सर! मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं। सर! मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान रह रहा हूं। मैंने बैंक से लोन लेकर इधर-उधर के लोगों से उधार लिया था और सारा पैसा ऑनलाइन गेमिंग में हार गया। ऑनलाइन गेमिंग में करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है। क्या करूँ। मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास किया है। मेरी आखिरी उम्मीद आप है।

सिपाही ने आलाधिकारियों से निवेदन करते हुए कहा कि अगर आप प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं। वरना मैं आत्महत्या कर लूंगा। सिपाही ने आगे कहा कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दें। जिससे मैं अपना कर्जा भर सकूं और एक सामान्य जिंदगी जी सकूं। अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा। जय हिंद सर। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है। सिपाही को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही सिपाही के परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत कराया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story