Unnao News: बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Unnao News: हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर के पास बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की हालत गंभीर हो गई। इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई।

Shaban Malik
Published on: 1 July 2024 10:40 AM GMT (Updated on: 2 July 2024 9:35 AM GMT)
Young man dies in bike collision, family in turmoil
X

बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर के पास बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की हालत गंभीर हो गई। परिजन उसे एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

बाइक की आमने-सामने भिड़ंत

बता दें कि हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर बुजुर्ग गांव निवासी अनिरुद्ध सिंह पुत्र राजकुमार सोमवार की सुबह लखनऊ स्थित क्षेत्र में किसी काम से गए थे। दोपहर बाद वापस लौटते समय फरीदपुर गांव के पास पहुंचे थे कि बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में अनिरुद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया।

अनिरुद्ध को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पहचान होने के बाद परिजनों को दी। परिजन उसे एंबुलेंस की मदद से सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वापस आने की बात कह कर गया था

पति के मौत की खबर मिलते ही पत्नी शिव कांति रो-रोकर बेहाल होती रही। एक बेटी है, मृतक खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पत्नी ने बताया कि जरूरी काम से गए थे कुछ देर बाद वापस आने की बात कही थी। हसनगंज कोतवाली पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट की घटना हुई है जांच पड़ताल कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story