×

Unnao में बड़ा हादसा! ई-रिक्शा में उतरा करंट, पति-पत्नी की मौत

Unnao News: घटना की सूचना गंगा घाट कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

Shaban Malik
Published on: 6 April 2024 4:56 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 7:01 AM GMT)
Unnao News
X

मृतक पति-पत्नी का फाइल फोटो (Newstrack)

Unnao News: उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर मोहल्ले में आज यानि शनिवार सुबह ई-रिक्शा चार्ज करने पहुंचे पति को करंट लग गया। इसी दौरान घर में मौजूद पत्नी उसे छुड़ाने पहुंची। जिससे दोनों पति-पत्नी करंट की चपेट में आ गए, मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। बेटे में मां बाप को एक साथ जमीन में पड़ा देखा तो कोहराम मच गया। घटना की सूचना गंगा घाट कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में चार्जिंग के समय ई-रिक्शा में करंट उतरने से दंपति चपेट में आ गए और दोनों की ही मौत हो गई। रात में ई-रिक्शा को चार्ज करने के लिए चार्जिंगके लिए लगाया था। सुबह चार्जिंग से ई रिक्शा हटाने पहुंचा पती करंट की चपेट में आ गया। वहीं, पति को तड़पता देख छुड़ाने पहुंची उसकी पत्नी भी करंट के चपेट मे आ गयी। करंट की चपेट में आ जाने से दोनों ही लोगों की मौत हो गई। माता-पिता को एक साथ जमीन पर पड़ा देखा उनका बेटा चिल्लाने और सीखने लगा। बेटे के चिल्लाने की आवाज पर घर आसपास के लोग भी पहुंच गए। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिवार व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बता दें की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर मोहल्ले में शनिवार सुबह ई-रिक्शा की चार्जिंग हटाने के दौरान एक अधेड़ करंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने आई पत्नी भी झुलस गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ दो मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

श्री नगर निवासी मचकन्दर सिंह (55) खुद का ई रिक्शा चलाता था। शुक्रवार रात घर के बाहर ई रिक्शा खड़े कर चार्जिंग पर लगाकर अंदर चला गया। जिसके बाद शनिवार सुबह लगभग 6:00 बजे बाहर निकाला और ई रिक्शा की चार्जिंग हटने लगा। इसी दौरान ई रिक्शा में करंट दौड़ गया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। शोर सुन उसकी पत्नी गुड्डी देवी (48) उसे बचाने पहुंची। जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गई। करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ दो मौत होने पर क्षेत्र में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही माता पिता की मौत पर बेटे शिवम और तीन बेटियां प्रीति, दीक्षा और पूनम का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story