×

Unnao News: कपड़ा मार्केट मे लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

Unnao News: कपड़ा मार्केट मे लाग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल के कर्मियों ने घंटो मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया।

Shaban Malik
Published on: 28 March 2024 1:52 AM GMT
X

कपड़ा मार्केट मे लगी भीषण आग  (फोटो: सोशल मीडिया )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नौनिहालगंज बाजार में बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। धीमे-धीमे आग तेज हो गई और बाजार में कई कपड़ा की दुकानों को चपेट में ले लिया। जिससे लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। कपड़ा मार्केट मे लाग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल के कर्मियों ने घंटो मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। दुकानों में आग लगने से दुकानदार नुकसान का आकलन नहीं कर सके हैं।

आपको बता दें कि कस्बा बांगरमऊ में नौनिहालगंज में कपड़ा, किराना, जूते चप्पल की सैकड़ो दुकान हैं। बुधवार की देर रात बाजार के सभी दुकान मालिक तय समय के अनुसार दुकानों को बंद करने के बाद अपने-अपने घर चले गए करीब साढ़े नौ बजे के बाद अचानक बाजार में ही राजू टेलर की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। धीमे-धीमे आज तेज होने लगी और आज की लपटों को देखकर मार्ग से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी सूचना पर कस्बा चौकी इंचार्ज विनोद, कोतवाल राजकुमार, सीओ अरविंद चौरसिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों की मदद से सबमर्सिबल पंप से आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया और आग तेज हो गई। उधर पुलिस ने आनन फानन दमकल विभाग को जानकारी दी।

आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान

सूचना मिलते ही फायर टेंडर की गाड़ियां मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों की मदद से घंटो मशक्कत के बाद जल रही आग पर किसी तरह काबू पाया। उधर दुकान के जलने की सूचना पर बाजार के लोग एकत्र हो गए और रात होने के चलते और आग की धधक के कारण लोग दुकानों के अंदर नहीं जा सके। बाजार से दुकानदारो ने बताया कि आग लगने से कई दुकानें जली हैं लाखों रुपए का नुकसान हुआ है कुल कीमत का आकलन अभी नहीं किया जा सकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story