×

Unnao News: मर्चेंट नेवी के अफसर का घर के बाहर फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

Unnao News: जनपद उन्नाव में मर्चेंट नेवी में तैनात अवसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मर्चेंट नेवी में तैनात सोलंकी श्रीवास्तव का घर के बाहरी हिस्से में फंदे से शव लटकता मिला था।

Shaban Malik
Published on: 27 Feb 2024 5:21 PM GMT
Merchant Navy officers body found hanging outside his house, mystery entangled in murder or suicide
X

मर्चेंट नेवी के अफसर का घर के बाहर फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में मर्चेंट नेवी में तैनात अफसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मर्चेंट नेवी में तैनात सोलंकी श्रीवास्तव का घर के बाहरी हिस्से में फंदे से शव लटकता मिला था। शव को फंदे से लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हत्या या आत्महत्या में गुत्थी उलझी है। वहीं पारिवारिक विवाद में युवक द्वारा खौफनाक कदम उठाने की चर्चा भी चल रही है। मृतक युवक मर्चेंट नेवी में सेकंड क्लास के अफसर के पद पर तैनात था वह हाल ही में छुट्टी पर घर आया था।

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रियदर्शिनी नगर एमआईजी 38 सेक्टर ए के रहने वाले उमेश चंद्र श्रीवास्तव विकास भवन में बाबू के पद से सेवानिवृत्त हो गए थे। उनका तैंतीस वर्षीय बेटा सोलंकी श्रीवास्तव मर्चेंट नैवी में चीफ आफिसर के पद पर तैनात था। हाल ही में एग्जाम पास करने के लिए कैप्टन के लिए लखनऊ में ट्रेनिंग कर रहा था। हर दिन उन्नाव से लखनऊ अप-डाउन करता था।

दो साल पहले शादी हुई थी

सोलंकी की दो साल पहले शिवांगी से शादी हुई थी। पीडीनगर स्थित घर की दूसरी मंजिल पर पत्नी शिवांगी व बेटी गौरी के साथ रहता था। घर के निचले हिस्से में पिता उमेश चंद्र रहते थे। मंगलवार सुबह संदिग्ध हालत में घर की तीसरी मंजिल की रेलिंग से रस्सी के फंदे पर सोलंकी का शव लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। चचेरे भाई प्रतीक के मुताबिक छोटा भाई सूर्या जर्मन में इंजीनियर और विवाहित बहन दीपांकी शिक्षिका हैं। मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। मौत का कारण परिजन भी स्पष्ट नहीं कर सके। सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी प्रभारी प्रवीन पुंज मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story