×

Unnao News: सुरेश खन्ना का बड़ा बयान- बोले-राजनीति में बड़े-बड़े समझौते होते हैं

Unnao News: नीतीश के आने से एनडीए गठबंधन को मजबूती मिलेगी। एनडीए नेतृत्व नीतीश के फैसले का स्वागत करती है, हम इतना ही कहेंगे।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Jan 2024 4:32 PM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 5:26 PM GMT)
X

उन्नाव में संसदीय मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा- राजनीति में बड़े-बड़े समझौते होते हैं: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त एवं संसदीय मंत्री सुरेश खन्ना ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज के यहां कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने आज एनडीए का दामन थामा है। नीतीश के आने से एनडीए गठबंधन को मजबूती मिलेगी। एनडीए नेतृत्व नीतीश के फैसले का स्वागत करती है, हम इतना ही कहेंगे। वहीं सुरेश खन्ना ने एक सवाल पर सधे अंदाज में कहा कि राजनीति में बड़े-बड़े समझौते होते हैं। वहीं 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने का दावा किया है।

उत्तर प्रदेश सरकार मे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व पूर्व मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने आज भाजपा कार्यालय उन्नाव में पार्टी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की। कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को 2024 में जीत का गुरु मंत्र दिया। वहीं बैठक खत्म करने के बाद देर शाम कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना उन्नाव सांसद साक्षी महाराज के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने पहुंचेे। जहां मंत्री सुरेश खन्ना ने कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं- सुरेश खन्ना

वहीं मीडिया से बातचीत में कहा कि पूरा देश राममय है। पीएम मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनने जा रही है। बीजेपी लगातार चुनाव मोड में रहती है। हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं। मंत्री सुरेश खन्ना ने ज्ञानवापी पर कहा कि काशी मथुरा सरकार के एजेंडे में है। वहीं कांग्रेस को अखिलेश यादव द्वारा यूपी में 11 सीटे देने पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव 11 दें या ना दें इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिस दिन काउंटिंग होगी देख लीजिएगा ढूंढना पड़ेगा कि कौन जीता है? पूरी सीट एनडीए और बीजेपी जीतेगी।

बोले-राजनीति में बड़े-बड़े समझौते होते हैं...

नीतीश कुमार का बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर उन्होंने कहा कि हम उनके इस कदम का स्वागत करते हैं। उनके इस कदम से निश्चित रूप से एनडीए की सीटें बढ़ेगी। राजनीति में बड़े-बड़े समझौते होते हैं। भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है। यहां एक चुनाव समाप्त होने के बाद दूसरे चुनाव की तैयारी शुरू हो जाती है। हमारी कैडर बेस पार्टी है और सभी कार्यकर्ता हैं। पूरे मन वचन और कर्म से इस बात के लिए तैयार हैं की

मंदिरों को तोड़कर ईदगाह मस्जिद ज्ञानवापी का रूप दिया गया

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या, काशी, मथुरा तीनों स्थान हमें चाहिए, क्योंकि यहां मंदिर थे। यहां मंदिरों को तोड़कर ईदगाह मस्जिद ज्ञानवापी का रूप दिया गया। मंदिरों के कुछ चिन्ह छोड़ दिये गए, जिससे हिंदू अपने आपको अपमानित महसूस करें। हमें ज्ञान रहे कि मंदिरों को तोड़कर हमने मस्जिद बनवाया है। सांसद ने कहा कि ASI के सर्वे में जो रिजल्ट निकल के आ रहा है, वो सच्चाई है।

ओवैसी को राजनीतिक जमीन बचाने के लाले पड़े

सांसद ने ओवैशी के मस्जिद बचाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 22 तारीख के बाद ओवैसी को अपनी राजनीतिक जमीन बचाने के लाले पड़े हैं। जिस तरह से मंदिर का हिंदुओं के साथ-साथ मुसलमान ने स्वागत किया है, यह ऐतिहासिक है। हिंदुस्तान के मुसलमान ही नहीं विदेश के मुसलमान के संदेश आए हैं।

नीतीश स्वयं में एक ईमानदार आदमी है

सांसद साक्षी महाराज ने नीतीश के भाजपा वापसी पर कहा कि नीतीश स्वयं में एक ईमानदार आदमी है। उन्होंने कभी जीवन में करप्शन नहीं किया, भ्रष्टाचार नहीं किया। मेरी चिंता का विषय यह था कि नीतीश जैसा आदमी महा भ्रष्टाचारियों के साथ कब तक है। मुझे तो पता था की टूट के एक दिन आना वाले ही हैं। मैंने कहा था इंडिया गठबंधन तार तार होगा इंडिया गठबंधन बचा ही कहां सब खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटे हम जीत रहे हैं। बिहार की लगभग सीट हम जीतेंगे। राजस्थान, मध्य प्रदेश जीतेंगे , दिल्ली जीत रहे, हरियाणा जीतेंगे और दक्षिण में भी राम लहर रहेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story