×

Unnao: सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने से खफा हुए सांसद, ADM-BDO की लगाई क्लास

Unnao: जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने पर मंच पर ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एडीएम और बीडीओ की क्लास लगा दी।

Shaban Malik
Published on: 10 March 2024 11:17 AM GMT
unnao news
X

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने से खफा हुए सांसद (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने पर मंच पर ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एडीएम और बीडीओ की क्लास लगा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सांसद साक्षी महाराज अधिकारियों को फटकार लगाते हुए यह भी कह रहे हैं कि मैं चुनाव लड़ने वाला हूं, इतना बड़ा कार्यक्रम और मुझे सूचना देना भी उचित नहीं समझा। विधायक आशुतोष शुक्ला ने बताया। इसके बाद मैं यहां पहुंचा।

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने तीसरी बार भी विश्वास जताते हुए उन्हें सांसद का टिकट देकर मैदान में उतारा है। टिकट घोषणा होने के बाद साक्षी महाराज लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और समर्थन मांग रहे हैं बीते दिनों भगवंत नगर विधानसभा में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में एसडीएम के द्वारा सूचना न देने पर मंच पर उन्होंने क्लास लगाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

उन्नाव में दो दिन पहले मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के अंतर्गत सभी 6 तहसीलों में 350 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया गया था। जिसमें सदर, बांगरमऊ, हसनगंज, सफीपुर, पुरवा, भगवन्तनगर विधानसभा में सभी विधायकों ने पहुंचकर जोड़ों को आशीर्वाद दिया था। क्षेत्र में भ्रमणशील रहे सांसद साक्षी महाराज को भगवंत नगर विधानसभा में हुए कार्यक्रम की जानकारी न होने पर नाराज़गी जाहिर की।

सोशल मीडिया पर 56 सेकंड के वायरल वीडियो में साक्षी महाराज ने एसडीएम बीघापुर क्षितिज द्विवेदी से कहा कि चुनाव लड़ने वाला हूँ इतना बड़ा कार्यक्रम है आपने यह भी उचित नहीं समझा कि मुझे सूचना दें। मैं धन्यवाद करूंगा अपने पुत्र का शिष्य का जिन्होंने मुझे अचलगंज में ही बता दिया मुझे लगा इतना बढ़िया मौका नहीं छोड़ना चाहिए। एक कन्या का भी कन्यादान लेना भागवत की कथा के बराबर होता है यहां तो 27 जोड़ों का कन्यादान है। मैंने सोचा शिवरात्रि के दिन हमारे भाग्य खुल गए। मैंने एक सेकंड भी नहीं लगाया और मैं वैसे भी मैं आशुतोष की बात कभी टालता ही नहीं हूं आज भगवान शंकर का दिन है और उनका नाम भी आशुतोष है तो आशुतोष की बात कैसे टाल दी जाती। फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तमाम तरह की चर्चा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story