Unnao News: राहुल गांधी के बयान पर आक्रोश, हिंदू समाज ने फूंके पुतले

Unnao News: उन्नाव के बड़े चौराहे में नर सेवा-नारायण सेवा के संस्थापक व भाजपा नेता विमल द्विवेदी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Shaban Malik
Published on: 2 July 2024 9:42 AM GMT (Updated on: 3 July 2024 8:28 AM GMT)
Unnao News
X

विरोध करते लोग। (Pic: Newstrack)

Unnao News: संसद सत्र में नेता प्रतिपक्ष राहुल गाँधी ने एक बयान में कहा हिन्दू नफ़रत से भरा है वो 24 घण्टे हिंसा के बारे में सोचता है। हालांकि इस पर आपत्ति जताते हुए सदन में तत्काल प्रधानमंत्री मोदी ने उठकर टोका लेकिन देश मे सियासी पारा चढ़ चुका है। इसी क्रम में उन्नाव के बड़े चौराहे में नर सेवा-नारायण सेवा के संस्थापक व भाजपा नेता विमल द्विवेदी के नेतृत्व में पदाधिकारियों द्वारा प्रदर्शन करते हुए राहुल गाँधी के पोस्टर पर कालिख पोती व राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

कांग्रेस पर बोला हमला

विमल द्विवेदी ने मीडिया से बातचीत में कहा जवाहरलाल नेहरू खुद को एक्सीडेंटल हिन्दू कहते थे तो फिरोज के पोते और कट्टर कैथोलिक ईसाई सोनिया गाँधी के पुत्र राहुल गाँधी से हिंदुओ के विषय मे अच्छे विचार की उम्मीद ही बेमानी है। मुस्लिम तुष्टिकरण की चैंपियन कांग्रेस के इसी नेता ने अपनी सरकार में हिन्दू आतंकवाद का झूठा नरेटिव गढ़ने का प्रयास किया था। 26/11 आतंकी हमले को आरएसएस से जोड़ने का प्रयास किया था। अगर कसाब जिंदा न पकड़ा गया होता तो शायद हिन्दू समाज पर ये आरोप लगा ही चुके थे। साध्वी प्रज्ञा,कर्नल पुरोहित, असीमानंद जी को झूठा फंसाकर ये हिन्दू विरोधी होने की पुष्टि कर चुके हैं। कांग्रेस ने अमेरिकी राजदूत से कहा था की भारत के लिए चुनौती इस्लामिक आतंकवाद नही भगवा आतंकवाद है जबकि उसी समय हर देश के हर शहर में धमाके होते थे। आतंकी हमलों से देश का हर राज्य लहुलुहान था ।

इनकी रही उपस्थिति

उक्त कार्यक्रम प्रबंधक विनय द्विवेदी, जिला संयोजक अजय त्रिवेदी, सुरेश सिंह सेंगर, आचार्य कमलेश बाजपेई, योगेंद्र तिवारी, राकेश राजपूत,आचार्य वाशु मिश्रा, अखिल मिश्रा, अभिषेक तिवारी, मनीष मिश्रा, मनीष अवस्थी, सुरेश राजपूत, धर्मेंद्र शुक्ल, अभी तिवारी, अशोक चतुर्वेदी, आकाश यादव, आरके मिश्रा, मनोज शुक्ल, मनीष यादव, हितेश शुक्ला, सुरेश, अमित सोनी, आलोक शुक्ला, श्रवण कुमार लकीयादव, वैश, पवन, राज, ऋषभ, साहिल, शंकर, सुनील कुमार सहित कई राष्ट्र भक्त मौजूद रहेI

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story