×

Unnao: होटल में जाते स्कूली छात्रा का CCTV फुटेज वायरल, जांच के बाद चर्चित होटल सील

Unnao News: जिले के बांगरमऊ कस्बे में उन्नाव-हरदोई मार्ग और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के किनारे होटल संचालित है। यहां पर आए दिन युवक और युवतियां आते रहते हैं। अनैतिक कार्य के आरोप भी लगते रहे हैं।

Shaban Malik
Published on: 8 Dec 2023 11:05 AM GMT
Unnao News
X

 उन्नाव में होटल सील (Social Media)

Unnao News: उन्नाव जिले के बांगरमऊ में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow-Agra Expressway) के नजदीक Oyo कंपनी के नाम से संचालित होटल में अनैतिक कार्य होने की चर्चा जोरों पर थी। स्कूली ड्रेस में होटल पहुंचते छात्रा का होटल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था। होटल से प्राप्त वीडियो में युवक और लड़की होटल के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर होटल के भीतर के सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मकान मालिक ने एसडीएम को पत्र देकर सामाजिक दुष्प्रभाव पड़ने का आरोप लगाते हुए एग्रीमेंट निरस्त कराए जाने की मांग की।

वहीं, स्थानीय लोग होटल की वजह से समाज में गंदगी फैलने सहित अन्य आरोप लगाते हुए होटल संचालन का विरोध करने लगे हैं। लोगों का आरोप था कि, इस होटल में आए दिन लड़के और लड़कियां आती हैं। जिसे लेकर हमारे बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। स्थानीय लोगों के विरोध की वजह से तहसील प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया।

स्थानीय लोग करते रहे हैं विरोध

जानकारी के मुताबिक, जिले के बांगरमऊ कस्बे में उन्नाव-हरदोई मार्ग और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के किनारे होटल संचालित है। यहां पर आए दिन युवक और युवतियां आते रहते हैं। अनैतिक कार्य के आरोप भी लगते रहे हैं। स्थानीय लोग पहले भी होटल संचालक की मिलीभगत से यहां अनैतिक कार्य के आरोप लगाते रहे हैं। उनका कहना है इससे समाज में गलत संदेश जा रहा है।

नायब तहसीलदार बोले- कागज नहीं दिखा पाए

स्थानीय लोगों के विरोध के मद्देनजर तहसील प्रशासन की तरफ से होटल को सील करने की कार्रवाई की गई है। नायब तहसीलदार दीपक गौतम ने कहा कि, 'होटल संचालन को लेकर स्थानीय लोग विरोध कर रहे थे। इस कारण हम होटल गए थे। इनके संचालक से होटल चलाने को लेकर कागज मांगे। जिसे होटल संचालक नहीं दे सके। अंततः होटल को सील किया गया है। होटल संचालक को नोटिस जारी की गई। वह होटल संचालन संबंधी कागज दिखाने के बाद ही होटल चलाया जा सकता है।'

स्कूली छात्रा का वीडियो हुआ था वायरल

पिछले दिनों होटल के बाहर का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। बावजूद होटल संचालक के विरुद्ध पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई। होटल में प्रवेश के कुछ घंटों बाद युवक-युवतियां बाहर निकल जाते हैं। बताते चलें कि, होटल संचालक द्वारा रुपए लेकर कमरा देकर उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है। सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी के साथ वायरल हो गया जिसमें एक स्कूल की छात्रा एक युवक के साथ होटल में प्रवेश करती नजर आ रही हैं।

समाज पर पड़ रहा बुरा असर

इसके संबंध में आसपास के लोगों का कहना है कि होटल संचालन से तमाम क्षेत्रीय युवा पीढ़ी के नवयुवक जोड़े इस होटल में पहुंच रहे हैं। जिससे क्षेत्र में सामाजिक रूप से बुरा असर पड़ रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है। और स्थानीय लोगों के विरोध के चलते तहसील प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story