Unnao News: पीएम मोदी ने बांग्लादेश के हिंदुओं को बचाया, विपक्ष पर बरसे साक्षी महाराज

Unnao News: बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं को ऊपर अत्याचार को लेकर साक्षी महाराज ने विपक्ष पर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने राहुल, अखिलेश से लेकर पूरे इंडी गठबंधन को घेरा है।

Shaban Malik
Published on: 4 Sep 2024 9:39 AM GMT
Unnao News
X

साक्षी महाराज (Pic: Newstrack)

Unnao News: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने आज आपने संसदीय कार्यलय से बंगलादेश को लेकर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा है की बांग्लादेश में जो कुछ हुआ वह बहुत ही चिंता का विषय है। बांग्लादेश में हो रही घटनाएं बहुत ही दर्दनाक हैं। साक्षी ने कहा की मैं एक शब्द में यह कहूंगा कि बांग्लादेश के हिंदुओं को मोदी ने बचा लिया है। वहीं साक्षी ने विपक्ष के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिन रात छाती पीटने वाले अखिलेश यादव और राहुल गाँधी यानी कि पूरा एनडी गठबंधन शांत है।

पीएम मोदी ने बांग्लादेश के हिंदुओं को बचाया

बंगलादेश के अल्पसंख्यक हिंदू समाज के पक्ष में आज तक इनका कोई खुला स्टेटमेंट नहीं आया है। हिंदुस्तान की जनता को समझना चाहिए कि आखिरकार उनका पक्षधर उनकी रक्षा करने वाला कौन है? सांसद साक्षी महाराज ने कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं हिंदू घटा तो पीटा, हिंदू घटा तो देश बंटा इसलिए सावधान रहने की आवश्यकता है। सतर्क रहने की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने बांग्लादेश के हिंदुओं को बचाया है। साथ ही साक्षी महाराज कहा की पश्चिम बंगाल की लड़ाई को लड़ रहे हैं तो जनता को ध्यान देने की आवश्यकता है।

मीडिया के सवालों का दिया जवाब

बता दें की आज भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने संसदीय क्षेत्र गदनखेड़ा स्थित अपने आवास साक्षी धाम पहुँचे। जँहा साक्षी महाराज ने पहले तो सुबह से पहुँचे फरियादियों से मुलाकात की। उनकी समस्याओं को सुनकर निस्तारण किया। उसके बाद भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया के सवालों पर विपक्ष के ऊपर जमकर हमला बोला। वहीं सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं के ऊपर अत्याचार को लेकर विपक्ष को घेरते हुए बड़ा बयान दिया। साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में हो रहे लगातार हिंदुओं के ऊपर अत्याचार को लेकर कहा कि बांग्लादेश में हो रही घटनाएं बहुत ही दर्दनाक हैं। मैं एक शब्द में यह कहूंगा कि बांग्लादेश के हिंदुओं को मोदी ने बचा लिया है।

साक्षी महाराज का बांग्लादेश को लेकर विपक्ष पर हमला

बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं को ऊपर अत्याचार को लेकर साक्षी महाराज ने विपक्ष पर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने राहुल गांधी अखिलेश यादव से लेकर पूरे इंडी गठबंधन को घेरा है। साक्षी महाराज ने कहा विपक्ष के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिन रात छाती पीटने वाले अखिलेश यादव और राहुल गाँधी यानी कि पूरा एनडी गठबंधन शांत है। बंगलादेश के अल्पसंख्यक हिंदू समाज के पक्ष में आज तक इनका कोई खुला स्टेटमेंट नहीं आया है। हिंदुस्तान की जनता को समझना चाहिए कि आखिरकार उनका पक्षधर उनकी रक्षा करने वाला कौन है?

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story