Unnao News: न्यायालय के आदेश पर डकैती में वांछित के खिलाफ कुर्की की मुंनादी, ट्रांसपोर्टर के घर हुई थी डकैती

Unnao News: इस कार्रवाई से पुलिस अपराधियों के खिलाफ किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतेगी और उन्हें सजा दिलाने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी।

Shaban Malik
Published on: 19 Oct 2024 7:20 AM GMT
Unnao News: न्यायालय के आदेश पर डकैती में वांछित के खिलाफ कुर्की की मुंनादी, ट्रांसपोर्टर के घर हुई थी डकैती
X

न्यायालय के आदेश पर डकैती में वांछित के खिलाफ कुर्की की मुंनादी  (photo: social media )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के बांगरमऊ में डकैती के आरोपी अनुज पाल के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अनुज पाल की संपत्ति कुर्क कर दी है और ढोल-नगाड़ों के साथ मुनादी भी की गई है, जिससे लोगों को इस कार्रवाई की जानकारी मिल सके। यह कार्रवाई पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपटने के लिए की गई है और लोगों को सुरक्षित महसूस कराने के लिए भी की गई है। इस कार्रवाई से पुलिस अपराधियों के खिलाफ किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतेगी और उन्हें सजा दिलाने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। साथ ही, यह कार्रवाई लोगों को अपराध करने से रोकने में भी मदद करेगी।

आपको बता दें उन्नाव जनपद के कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र में हुई एक डकैती के आरोपी अनुज पाल के खिलाफ बांगरमऊ पुलिस ने कुर्की कर मुनादी कराई है। यह कार्रवाई का आदेश न्यायालय द्वारा दिया गया था। जिसके तहत पुलिस ने आरोपी के घर पर ढोल-नगाड़ों के साथ मुनादी कराई है। बता दें की 13 अक्टूबर दिन इतवार को कोतवाली बांगरमऊ के पंचू पुरवा में प्रांशु गुप्ता नामक ट्रांसपोर्टर के घर में डकैती की हुई थी। बताया जा रहा था कि इस डकैती में चार से पांच बदमाश शामिल थे, जिन्होंने ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर लाखों रुपये के सामान और नगद धनराशि उड़ा ले गए थे। डकैती के बाद सभी बदमाश फरार हो गए थे, जिनमें से अनुज पाल की पहचान की गई थी। जिसके बाद उन्नाव पुलिस की कार्रवाई मे डकैती के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि अनुज पाल का संबंध आपराधिक तत्वों से जुडा है और वह घटना के बाद से फरार हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने न्यायालय में याचिका दायर की, जिसके बाद न्यायालय ने आरोपी की संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है।

ढोल और नगाड़े बजाकर आरोपी के खिलाफ संदेश सुनाया

बता दें , कोतवाली बांगरमऊ पुलिस ने कुर्की की प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए बांगरमऊ क्षेत्र में मुंनादी कराई। इस दौरान क्षेत्र में ढोल और नगाड़े बजाए गए और आरोपी अनुज पाल के खिलाफ संदेश सुनाया गया। पुलिस का कहना है कि इस कार्रवाई का उद्देश्य न केवल आरोपी को पकड़ना है, बल्कि समाज में अपराध के खिलाफ एक मजबूत संदेश देना भी है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की कठोर कार्रवाई से अपराधियों में भय का माहौल बना रहेगा और अन्य लोग अपराध की ओर अग्रसर होने से बचेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story