TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao News: गौकश के साथ पुलिस की मुठभेड़, पैर मे लगी गोली, एक साथी फरार

Unnao News: आज सुबह वांछित गौकश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जवाबी कार्यवाही मे गौकाश के पैर में गोली लगी है।

Shaban Malik
Published on: 30 Sep 2024 3:34 AM GMT
Unnao Police encounter
X

Unnao Police encounter   (photo: social media )

Unnao News: अपराध की कमर तोड़नी है तो अपराधियों को लंगड़ा बना दो। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की पुलिस इसी विचार पर चल रही है और उन्नाव मे ऑपरेशन लंगड़ा जारी करके अपराधियों मे भय का माहौल बना रही है। उन्नाव मे अपराधियों को लंगड़ा बनाने मे सफलता हासिल कर ली है। उन्नाव पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर लगातार अपराधियों पर नकेल कसते नजर आ रहे हैं। आज फिर एक गौकश तस्कर पुलिस मुठभेड़ में ऑपरेशन लंगड़ा का शिकार हो हुआ है।

आज सुबह वांछित गौकश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जवाबी कार्यवाही मे गौकाश के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था मे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। गौकश का साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश मे पुलिस लगी हुई है।

पुलिस ने गौकश तस्कर को घेरा

बता दें कि उन्नाव मे गौकश तस्कर को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कानपुर-लखनऊ हाइवे पर घेरा । हाइवे से लगी पीडी नगर की ओर सड़क पर पुलिस से मुठभेड़ हुई। जवाबी कार्रवाई में गौकश के पैर में गोली लगी ।इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गौकश के पास से एक तमंचा 315 बोर बरामद हुआ है। गौकश की महताब आलम कुरैशी जाजमऊ के इखलाक नगर का रहने वाला है।

इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) अखिलेश सिंह ने बताया हैं कि थाना कोतवाली सदर पुलिस टीम एवं क्राइम ब्रांच टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली सदर क्षेत्र अंतर्गत पी.डी. नगर मोड़ के पास गोवध निवारण अधिनियम में वांछित अभियुक्त महताब आलम कुरैशी पुत्र अब्दुल रहमान निवासी इख़लाक़ नगर थाना गंगाघाट जनपद उन्नाव से पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। जिसमें अभियुक्त मेहताब उपरोक्त घायल हो गया व एक अन्य अभियुक्त मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया । जिसकी तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को जिला अस्पताल उन्नाव में भर्ती कराया गया एवं अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story