×

Unnao News: विधायक की बहन से किया था मारपीट, दो को भेजा जेल, अन्य की तलाश जारी

Unnao News: भाजपा विधायक बंबालाल दिवाकर की बहन और भांजियों से छह दिन पहले हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर शांतिभंग में कार्रवाई करते हुए एसडीएम कोर्ट में पेश किया।

Shaban Malik
Published on: 24 March 2024 7:16 AM GMT
Unnao News
X

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जनपद की सफीपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बंबालाल दिवाकर की बहन और भांजियों से छह दिन पहले हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर शांतिभंग में कार्रवाई करते हुए एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों लोगो को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। वंही बहन और भांजियों से मारपीट के मामले में दो अन्य साथियों की तलाश में सफीपुर पुलिस दबिश दे रही है।

शांतिभंग में पुलिस ने किया चालान

बता दें कि सफीपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक बंबा लाल दिवाकर की बहन और भांजियों से 6 दिन पहले चार लोगों ने मारपीट की थी। जिसकी शिकायत सफीपुर थाना मे की गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो लोगों की तलाश जारी है। बांगरमऊ के सरांय मुहल्ला निवासी न बेनी माधव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि 17 मार्च को सफीपुर के विधायक बंबालाल दिवाकर की बहन 45 राजकुमारी कार से लखनऊ जा रहीं थीं। बेटियां व अन्य रिश्तेदार भी साथ थे।

दो अन्य की तलाश में दबिश जारी

बांगरमऊ टोल बूथ पर बाइक सवार चार व्यक्तियों ने कार के आगे बाइक लगा पहले गाली गलौज किया फिर विरोध करने पर मारपीट की थी। टोल कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद असलहे से जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले थे। पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की थी। शनिवार को पुलिस ने बांगरमऊ के ही पूर्विया टोला निवासी सरफराज और गंजमुरादाबाद के झंडाटोला निवासी फरमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के नाम निक्की और नौशाद बताए। कोतवाल राजकुमार ने बताया कि फरमान व सरफराज का शांतिभंग में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है। दो अन्य को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। चर्चा है कि मारपीट की घटना में शामिल आरोपित निक्की के भाई को सोमवार को पुलिस ने गंजमुरादाबाद चौकी में बुलाया था। कुछ देर बिठाने के बाद उसे छोड़ दिया। जिससे नौशाद और निक्की को भागने का मौका मिल गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story