×

Unnao News: 26 केंद्रों पर होगी RO-ARO की परीक्षाएं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Unnao News: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रयागराज के तहत समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा 11 फरवरी को 26 केन्द्रों पर कराई जाएगी।

Shaban Malik
Published on: 10 Feb 2024 7:25 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में 26 केंद्रों पर होगी आरओ-एआरओ परीक्षा (सोशल मीडिया)

Unnao News: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रयागराज के तहत समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा 11 फरवरी को 26 केन्द्रों पर कराई जाएगी। सभी केन्द्रों पर दो पालियों में 10944 परीधार्थी परीक्षा देने के लिए सम्मिलित होंगे। केन्द्रों पर शांति व शुचिता पूर्ण ढंग से कराने के लिए मजिस्ट्रेटों के साथ केन्द्र व्यवस्थापक व प्रधानाचार्यों को सख्त दिशा-निर्देश दिए गए।

परीक्षा को लेकर विकास भवन सभागार में एडीएम नरेन्द्र सिंह ने परीक्षा के नामित सेक्टर, स्टैटिक मजिस्ट्रेट, केन्द्र व्यवस्थापकों के साथ बैठक की। बैठक में बताया कि 26 केन्द्रों पर सुबह 9ः30 से 11ः30 और दोपहर 2ः30 से 3ः30 बजे तक परीक्षा का संचालन कराया जाएगा। एडीएम ने कहा नकलविहीन व शांति पूर्ण ढंग से परीक्षा कराने के लिए सभी जरूरी तैयारियों पूरी कर ली जाएं। परीक्षा केन्द्रों के केन्द्र व्यवस्थापकं, प्रधानाचार्यों को निर्देश दिए कि परीक्षा के दिन सुरक्षा, विद्युत, पानी, साफ-सफाई आदि सभी तैयारियों पूरी करा ली जाए।

परीक्षा को सकुशल कराने के लिए 9 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 26 स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं प्रत्येक त्येक केन्द्र केन्द्र पर सुरक्षा के दृष्टिगत पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था की गयी है। एडीएम ने परीक्षा आयोजन में लगाए गए सभी अधिकारियों एवं केन्द्र व्यवस्थापकों से कहा कि परीक्षा में किसी भी स्तर पर चूक न हो और आयोग के दिशा-निर्देशों पर उसका संचालन तय हो। इस दौरान एएसपी अखिलेश सिंह, ज्वांइट मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता, डीआईओएस एसपी सिंह, आयोग से नामित पर्यवेक्षक मंशाराम यादव, दीनदयाल गुप्ता, अटल बिहारी इंटर कॉलेज के प्राचार्य अजब सिंह, बेनहर इंटरनेशनल स्कूल के केन्द्र व्यवस्थापक जेपी वर्मा आदि रहे।

यह केन्द्र बनाए गए...

आरओ और एआरओ परीक्षा के लिए अटल बिहारी इंकों, ब्रिलियंट एकेडमी इंकों, माउंट लिट्रा, न्यू ईरा, जीजीआईसी उन्नाव, जीआईसी उन्नाव, सरस्वती विद्या मंदिर इंकों, जीनत इंकों, सेंट ज्यूड्स, एसवीएम इंकों, श्री जगन्नाथ मेमोरियल, मैचलेस इंकों, अंबिका प्रसाद मेमोरियल पब्लिक स्कूल शुक्लागंज, डीएसएन पीजी कॉलेज ब्लॉक ए, ब्लाक बी, कुंवर महेश सिंह जगरूप सिंह, चौधरी खजान सिंह, महात्मा गांधी, दिल्ली पब्लिक स्कूल, चद्रशेखर आजाद डिग्री कॉलेज, सनडीसन, आरकेडी इंकों, महर्षि दयानंद सरस्वती, बेनहर, सरस्वती विद्या मंदिर को केन्द्र बनाया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story