×

Unnao News: रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन की मौत, मची चीख पुकार

Unnao News: हरदोई उन्नाव मार्ग पर कस्बा गंजमुरादाबाद मरी कंपनी मोड़ पर हरदोई की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गये।

Shaban Malik
Published on: 29 Jun 2024 8:54 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में रोडवेज बस और ऑटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर कस्बा गंजमुरादाबाद के निकट हरदोई की ओर से आ रही रोडवेज बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रोडवेज बस चालक को पकड़ लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बांगरमऊ से शनिवार दोपहर डग्गामार ऑटो पांच सवारियों को लेकर मल्लावां की ओर जा रहा था। तभी हरदोई उन्नाव मार्ग पर कस्बा गंजमुरादाबाद मरी कंपनी मोड़ पर हरदोई की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गये। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

घटना में हरदोई जनपद के थाना मल्लावां क्षेत्र के गंज जलालाबाद के रहने वाले सुनील कुमार (32) पुत्र गंजू, श्रीकृष्ण पुत्र गुलाब निवासी पंपापुर थाना बांगरमऊ जनपद उन्नाव, लक्ष्मण पुत्र राम अवतार निवासी हजरतपुर थाना मल्लावां जनपद हरदोई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बांगरमऊ थाना क्षेत्र के निवासी मुन्नी मियां तलैया के रहने वाले बबलू पुत्र निहाली, ऑटो चालक रामचंद्र निवासी मल्लापुर थाना बांगरमऊ घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बांगरमऊ सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मौके पर बांगरमऊ सीओ अरविंद चौरसिया, कोतवाल राजकुमार, एसडीएम नम्रता सिंह पहुच जांच पड़ताल की है।

क्षेत्राधिकार बांगरमऊ अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि थाना बांगरमऊ क्षेत्र के अंतर्गत उन्नाव और हरदोई मार्ग पर रोडवेज बस और ऑटो के बीच में एक्सीडेंट हो गया है। सूचना पर थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और वहाँ पर ऑटो में सवार तीन व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन व्यक्ति घायल थे। घायलों को तत्काल सीएचसी भेजा गया उनके इलाज के लिए जहाँ से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story