Unnao News: नशीला स्प्रे डालकर घर में की लूट, मामला दर्ज कर पुलिस ने कहा- घटना संदिग्ध

Unnao News: पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम घटना की जांच कर रहे हैं और अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। घटना संदिग्ध लगती है, लेकिन हम किसी भी संभावना को नकार नहीं रहे हैं।"

Shaban Malik
Published on: 5 Oct 2024 11:09 AM GMT (Updated on: 5 Oct 2024 11:29 AM GMT)
Robbery in the house after spraying intoxicating substance, police registered a case and said- incident is suspicious
X

नशीला स्प्रे डालकर घार में की लूट, मामला दर्ज कर पुलिस ने कहा- घटना संदिग्ध: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के पुरवा थाना क्षेत्र में एक घर में घुसकर नशीला स्प्रे डालकर लूट की घटना हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि घटना संदिग्ध है और जांच जारी है। इस घटना में घर के सदस्यों को नशीला स्प्रे डालकर बेहोश कर दिया गया और लाखों रुपये की लूट हुई। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की और साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम घटना की जांच कर रहे हैं और अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। घटना संदिग्ध लगती है, लेकिन हम किसी भी संभावना को नकार नहीं रहे हैं।" मामले की जांच जारी है और पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए काम कर रही है।

नशीला स्प्रे डालकर घर में लूट

उन्नाव के थाना पुरवा क्षेत्र के ग्राम मौलवीखेड़ा में एक युवती के साथ नशीला स्प्रे डालकर घर में चोरी की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, लेकिन प्रारंभिक जांच में यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस आगे की जांच कर रही है और अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

10 हजार रुपये, सोने की ज्वेलरी गायब

उन्नाव के ग्राम मौलवीखेड़ा में एक घर में चोरी की घटना हुई। घर के सदस्य खेत पर काम करने गए थे, तब तीन अज्ञात लोग घर आए और नशीली स्प्रे डालकर युवती को अचेत कर दिया। चोरी में 10 हजार रुपये, सोने की ज्वेलरी गायब हुई। परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन प्रारंभिक जांच में यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

उन्नाव के थाना पुरवा क्षेत्र के ग्राम मौलवीखेड़ा में एक युवती के साथ कथित तौर पर नशीली स्प्रे डालकर घर में चोरी की घटना हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच के बाद यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।इस घटना में गुलाबदेई पाल और उनके पति छविनाथ पाल खेत पर काम करने गए थे, तब उनकी नातिन प्रीती पाल घर में अकेली थी। अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर नशीली स्प्रे डालकर प्रीती को अचेत कर दिया और घर से 10 हजार रुपये, सोने की ज्वेलरी चोरी कर ले गए। परिजनों ने प्रीती को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story