TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao News: व्यापारी को लूटा फिर बेहोशी की हालत में फेंककर भाग गए, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल गायब

Unnao News: पीड़ित की पत्नी वंदना ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके पति उन्नाव हरदोई मार्ग पर मोहल्ला कस्बा टोला निवासी संदीप गुप्ता उम्र (40) वह 20 लाख रुपए लेकर घर से निकले थे।

Shaban Malik
Published on: 29 Sep 2024 3:16 PM GMT
The businessman was robbed and then thrown unconscious and then they fled, 20 lakh cash, car and mobile missing
X

व्यापारी को लूटा फिर बेहोशी की हालत में फेंककर भाग गए, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल गायब: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के बांगरमऊ निवासी एक व्यापारी बीते शनिवार की सुबह अपनी कार लेकर व्यापार के सिलसिले में घर से निकला था। दोपहर बाद अचानक व्यापारी का मोबाइल बंद हो गया। रविवार को व्यापारी कोतवाली क्षेत्र के हरदोई मार्ग पर स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा पुल के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। जबकि उसकी कार और मोबाइल गायब मिला। व्यापारी को नजदीकी CHC ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। व्यापारी के परिजनों ने लूट की आशंका जताई है।

व्यापारी से 20 लाख नगद, कार व मोबाइल की लूट

पीड़ित की पत्नी वंदना ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके पति उन्नाव हरदोई मार्ग पर मोहल्ला कस्बा टोला निवासी संदीप गुप्ता उम्र (40) वह 20 लाख रुपए लेकर घर से निकले थे। वे पुरवा के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने गए थे, पर वापस नहीं लौटे। दोपहर से उनका फोन भी स्विच ऑफ बताने लगा ।

रविवार दोपहर 12 बजे अपनी दुकान खोलने आए एक मेडिकल स्टोर संचालक ने संदीप को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे टोल प्लाजा पुल के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। तब उसने मोबाइल से व्यापारी की पत्नी को घटना की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पत्नी वंदना गुप्ता और भांजी सिद्धि गुप्ता ने संदीप को बेहोशी की हालत में आनन-फानन CHC में ले गए। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने बताया

सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच हो रही है। जो तथ्य मिलेंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story