×

Unnao: साक्षी महाराज बोले- 400 पार देंगे तो पाक अधिकृत कश्मीर लहराएगा “तिरंगा“

Unnao: उन्नाव में नामांकन की प्रक्रिया इन दिनों चल रही हैं। 25 अप्रैल को सांसद साक्षी महाराज भी लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन करेंगे।

Shaban Malik
Published on: 23 April 2024 12:05 PM GMT
unnao news
X

साक्षी महाराज बोले- 400 पार देंगे तो पाक अधिकृत कश्मीर लहराएगा “तिरंगा“ (न्यूजट्रैक)

Unnao News: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज इस बार भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तीसरी बार मैदान में है। चौथे चरण में उन्नाव में लोकसभा का चुनाव होना है। इसको लेकर वह जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां को गिना रहे हैं और पूरी ताकत झोंक रहे हैं। एक जनसभा में सांसद ने कहा कि इस बार अगर 400 पर हुए तो पाक अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराएंगे।

बता दें कि उन्नाव में नामांकन की प्रक्रिया इन दिनों चल रही हैं। 25 अप्रैल को सांसद साक्षी महाराज भी लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन करेंगे। इसके पहले वह अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं भगवंत नगर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दो पंचवर्षीय से आप लोगों ने मुझे उन्नाव से सांसद बनाया है इसी विश्वास के साथ पार्टी ने मुझे तीसरी बार फिर से टिकट देकर आप लोगों के बीच भेजा है उन्नाव की जनता का हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है और 4 जून को यह सच सामने भी आएगा।

जनसभा के संबोधन के दौरान कहा कि “मैं यह कहना चाहता हूं कि दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान की 1 इंच जमीन नहीं ले सकती है। मोदी जी ने कहा है 400 पार। जब 300 पर मांगा था तो अपने 303 दे दिए आप मोदी जी ने 400 पर मांगा है जैसे ही आप 400 पर करेंगे। जो पाक अधिकृत कश्मीर है। पाकिस्तान में उस पर तिरंगा लहरा दिया जाएगा। वहां पर तिरंगा फहराएगा भारत की सीमाएं सुरक्षित करने के लिए 400 पार चाहिए। मैं आप सब से निवेदन करना चाहता हूं।“

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story