×

Unnao News: AIMIM अध्यक्ष के बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार, बोले-पहले भी राम मंदिर में होती थी पूजा..

Unnao News: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर उनके द्वारा दिए गए बाबरी मस्जिद वाले बयान जिस स्थान पर हमने बैठकर 500 वर्षों तक कुरान का पाठ किया व आज हमारे हाथ में नही है।

Shaban Malik
Published on: 9 Jan 2024 9:32 AM GMT
unnao news
X

एआइएमआइएम चीफ के बयान पर साक्षी महाराज का करारा पलटवार (न्यूजट्रैक)

Unnao News: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। जैसे-जैसे राम मंदिर के उद्घाटन के दिन नजदीक आ रहे हैं। वैसे -वैसे राजनीतिक बयानबाजी भी बढ़ती जा रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर उनके द्वारा दिए गए बाबरी मस्जिद वाले बयान जिस स्थान पर हमने बैठकर 500 वर्षों तक कुरान का पाठ किया व आज हमारे हाथ में नही है।

साक्षी ने इस बयान पर पलटवार किया है। साक्षी महाराज ने अपने संसदीय कार्यालय से मीडिया से बातचीत करते हुए जवाब दिया कि ओवैसी पूरी तरह से बौखला गए हैं,उनकी बुद्धि ने काम करना बंद कर दिया है, आज से 550 वर्ष पहले भी वहां पर पूजा होती थी मंदिर था। एक दिन बाबर नाम के आक्रांता ने मंदिर तोड़कर मस्जिद रूप देने का प्रयास किया, लेकिन एक भी दिन वहां नमाज नहीं पढ़ी गई, एक भी दिन वँहा कुरान नहीं पढ़ी गई। एक दिन के लिए न रामलला की पूजा बंद नहीं हुई लगातार पूजा होती रही। वह राम मंदिर था रामलला का मंदिर है। रामलला का भव्य दिव्य दुनिया का प्रसिद्ध मंदिर बन कर तैयार हो गया। 22 तारीख को भारत के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा करने वाले हैं।

बता दें कि तेलंगाना के भवानी नगर में एक कार्यक्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम समुदाय के लोगो से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले केंद्र द्वारा की जा रही गतिविधियों से सावधान रहने की अपील की थी। साथ ही एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मस्जिद देश में आबाद रहना चाहिए।

साथ ही बाबरी मस्जिद को लेकर मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि जिस जगह पर पिछले 500 सालों से पवित्र कुरान पढ़ी जा रही थी। वह जगह अब उनके हाथ में नहीं है। ओवैसी ने कहा, हमने अपनी मस्जिद खो दी है और आप देख रहे हैं कि वहां क्या किया जा रहा है। साथ ही ओवैसी ने कहा क्या आपके दिल में दर्द नहीं है? जिस स्थान पर हमने बैठकर 500 वर्षों तक कुरान का पाठ किया व आज हमारे हाथ में नही है। ओवैसी ने इशारों-इशारों में कहा था तीन-चार और मस्जिदों को लेकर साजिश हो रही है जिसमें दिल्ली की सुनहरी मस्जिद भी शामिल है?

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story