×

CAA पर साक्षी का बयान: 'मोदी की गारंटी, केजरीवाल के बयानों से गिरगिट शर्मा जाए

Sakshi Maharaj: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने के बाद विपक्ष की तरफ से बयानबाजी भी तेज हो रही है।

Shaban Malik
Published on: 12 March 2024 8:35 AM GMT (Updated on: 12 March 2024 9:25 AM GMT)
Unnao News
X

उन्नाव रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण में मौजूद सांसद साक्षी महाराज source: Newstarck 

Unnao News: नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) ने सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट (नागरिकता संशोधन कानून) (Citizenship Amendment Act) लागू किए जाने को लेकर अधिसूचना जारी कर दी है। इसके साथ ही देश में सीएए (CAA) लागू हो गया। नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के बाद विपक्ष की तरफ से बयानबाजी भी तेज हो रही है।

CAA पर राजनीति की जंग

CAA कानून लागू होने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में CAA लागू नहीं होने देंगी और TMC इसका विरोध करेंगी। ममता बनर्जी के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने कहा कि ममता जी क्या कहती है, ओवैसी क्या कहते है या दूसरा नेता क्या कहता है। इसके बारे में मोदी जी का कहना है कि हम लोग अपने लिए राजनीति नहीं करते है न ही परिवार के लिए राजनीति करते हैऔर न ही एक जाति के लिए राजनीति नही करते है।

राष्ट्र के लिए राजनीति करते है। राष्ट्र की जनता के लिए राजनीति करते है। साक्षी महाराज ने कहा की ये जो CAA लागू हुआ है। अखण्ड राष्ट्र के लिए, अखण्ड भारत के लिए एक अछुण प्रयास केंद्र की सरकार ने किया है। वहीं भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) द्वारा CAA का विरोध करने पर कहा कि केजरीवाल के बयानो से गिरगिट भी शर्मा जाए।

ऐसे केजरीवाल के लिए कुछ कहना उचित नहीं है। CAA कोई आज का मुद्दा नहीं है। इसे लोकसभा मे पास किया गया है, राज्य सभा मे पास किया है। हर बार अमित शाह (Amit Shah) ने भी कहा है कि यह लागू होकर रहेगा। चुनाव में किये जा रहे वादों को पूरा करना मोदी सरकार की गारंटी है।

वहीं भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी (Owaisi) के लिए कहा कि "विछिप्त व्यक्ति के प्रश्न का उत्तर देना मैं उचित नहीं समझता।" CAA से डरना क्यों है? यह तो सबका साथ सबका प्रयास के साथ चल रहे है। ममता जी राज्य में रहेंगी ही नहीं। ममता का राज्य जाने वाला है।

उन्नाव रेलवे स्टेशन का आधुनिकीकरण

आपको बता दें कि आज उन्नाव रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण के लिए भारतीय रेल मंत्रालय (Indian Railway Ministry) द्वारा 85 हजार करोड़ रूपये की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा परियोजनाओं के शुभारंभ कार्यक्रम में उन्नाव जंक्शन स्टेशन पर मोदी के लाइव प्रसारण कार्यक्रम में उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज, सदर विधायक पंकज गुप्ता, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष अरुण सिंह, रेलवे के अधिकारियों द्वारा किया गया।

सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव प्रसारण को सुना। उसके बाद सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की उपलब्धियों को गिनाया। वहीँ CAA का विरोध कर रहे असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi), ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) व केजरीवाल सहित विपक्ष के तमाम नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story