×

Unnao: घरेलू विवाद में चले लाठी-डंडे, आमने-सामने हुए भाई-भतीजे, वीडियो वायरल

Unnao: जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दूसरे पर दो पक्ष लाठी डंडों से मारपीट कर रहे हैं।

Shaban Malik
Published on: 12 March 2024 10:38 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में घरेलू विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दूसरे पर दो पक्ष लाठी डंडों से मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया है दोनों पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि इस झगड़े के पीछे का घरेलू विवाद बताया जा रहा है जिसमें भाई और भतीजे में लाठी डंडे चले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

असोहा थाना क्षेत्र के पैंथर गांव में जमीनी विवाद में भाई भतीजे में कहां सुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से वार कर काफी देर तक झगड़ा करते रहे। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और मारपीट करने वाले दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है और जांच पड़ताल शुरू की है।

थाना क्षेत्र कें पैंथर निवासी राजेश और उसके भाइयों रामज़ी व श्यामज़ी से घर की जमीन कें बंटवारे को लेकर मारपीट हो गयी। मारपीट इतनी बढ़ गई कि रामज़ी और श्याम ज़ी अपने बेटों अनीश और अनुज के साथ मिलकर राजेश और उसकी पत्नी सुमन को जमकर लाठी डंडों ओर लोहे की राड लेकर दंपत्ति पर टूट पड़े। माँ और बाप को बचाने पहुंचे बेटा हर्षित को भी जमकर पीटा। तीनों को पीटता देख गांव कें लोंग जब पहुंचे तो उक्त लोंग वंहा से हटे।

इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घायलों को असोहा सीएचसी ले गये। जहां एक पक्ष से सुमन और उनका बेटा हर्षित और दूसरे पक्ष से श्याम ज़ी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक पक्ष से सुमन द्विवेदी ने रामज़ी और श्यामज़ी व उनके दोनों बेटों अनीश और अनुज कें खिलाफ तहरीर दिया तो दूसरे पक्ष से राम ज़ी ने राजेश और उसकी पत्नी सुमन और बेटा हर्षित कें खिलाफ तहरीर दी है। एसओ राज बहादुर ने बताया दोनों पक्षों से तहरीर कें आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। जांच कें आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story