Unnao News: अनियंत्रित होकर पलटी टेंपो, 8 सवारी घायल

Unnao News: स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, टेम्पो में करीब 8 सवारियां मौजूद थीं। अचानक हुई इस घटना से सभी सवारियों में दहशत फैल गई और कई लोग चोटिल हो गए।

Shaban Malik
Published on: 16 Oct 2024 8:56 AM GMT
Unnao News
X

Unnao News (Pic: Social Media)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र स्थित मुशीगंज मोहान तिराहे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। यात्रियों से भरा एक टेम्पो बेकाबू होकर पलट गया, जिसमें 8 लोग सवार थे। हादसे में किसी की जान नहीं गई और सभी यात्रियों को मामूली चोटें आईं। घटना के बाद पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा प्रदान की गई। यह हादसा हमें सड़क सुरक्षा के महत्व की याद दिलाता है और हमें सावधानी से वाहन चलाने की आवश्यकता की ओर ध्यान दिलाता है।

उन्नाव के अजगैन क्षेत्र के मुंशीगंज मोहान तिराहे पर एक यात्री टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें कई यात्री चोटिल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाई और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल भिजवाया। यह घटना सड़क सुरक्षा के महत्व की याद दिलाती है और हमें सावधानी से वाहन चलाने की आवश्यकता की ओर ध्यान दिलाती है। स्थानीय लोगों की तत्परता और पुलिस की कार्रवाई के कारण किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

टेम्पो पर सवार थे करीब 8 यात्री

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, टेम्पो में करीब 8 सवारियां मौजूद थीं। अचानक हुई इस घटना से सभी सवारियों में दहशत फैल गई और कई लोग चोटिल हो गए। स्थानीय निवासियों ने चालक और अन्य सवारियों को बाहर निकालने में सक्रियता दिखाई। लोगों ने मिलकर टेम्पो को सही स्थिति में लाने का प्रयास किया, जिससे अंदर फंसी हुई सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story