Unnao News: सुबह देर तक कमरे से नहीं निकला नाविक, पत्नी जगाने गई तो निकल गई चीख

Unnao News: उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के केदारनाथ खेड़ा गांव में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। मृतक सुरेश कश्यप नाव चलाकर अपना जीवन यापन करता था और उसके तीन बेटे हैं।

Shaban Malik
Published on: 3 Oct 2024 1:18 PM GMT
Unnao News ( Pic- News Track)
X

Unnao News ( Pic- News Track)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के केदारनाथ खेड़ा गांव में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। मृतक सुरेश कश्यप नाव चलाकर अपना जीवन यापन करता था और उसके तीन बेटे हैं। परिजनों ने बताया कि सुरेश और उसकी पत्नी राम रानी के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारी चंद्रकांत सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। यह घटना गुरुवार की सुबह उस समय सामने आई जब सुरेश की पत्नी राम रानी ने उसका शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ देखा। इसके बाद परिवार के लोगों और मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

बता दें कि केदारनाथ खेड़ा गांव निवासी सुरेश कश्यप गुरुवार बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो गया था। आज सुबह जब काफी देर तक बाहर नहीं निकला तो पत्नी राम रानी कमरे की ओर गई, जहां उसका शव फंदे से लटकता हुआ पाया। पत्नी की चीख पुकार सुनकर घर के बाकी लोग जमा हो गए। मोहल्ले के लोगों की भी भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौरावां थाना प्रभारी चंद्रकांत सिंह ने बताया कि मृतक नाव चला कर घर का जीवन यापन करता था। उसके 3 बेटे हैं। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की उसकी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट होती रहती थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story