Viral Video: मजे करोगी, बस एक ‘पप्पी’.. प्रिंसिपल ने अटेंडेंस लगाने के बदले शिक्षिका से की गंदी बात

Viral Video: एक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिक्षिका के साथ गंदी हरकत करते हुए नजर आ रहे है। वह शिक्षिका से उपस्थिति दर्ज कराने के बदले ‘किस’ देने की डिमांड कर रहे हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 Aug 2024 6:43 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2024 7:09 AM GMT)
unnao news
X

प्रिंसिपल ने अटेंडेंस लगाने के बदले शिक्षिका से की गंदी बात (न्यूजट्रैक)

Viral Video: ज्ञान का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में आजकल अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर रोजाना वायरल हो रहा है। कहीं विद्यालय में विद्यार्थी अश्लील हरकतें करते हुए दिख रहे हैं। तो कहीं शिक्षक और शिक्षिका ही गुरूधर्म को तार-तार करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शक्षिका के साथ गंदी हरकत करते हुए नजर आ रहे है।

वह शिक्षिका से उपस्थिति दर्ज कराने के बदले ‘किस’ देने की डिमांड कर रहे हैं। यह वीडियो उन्नाव जनपद के एक विद्यालय का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीआईओएस ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। डीआईओएस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस सोशल मीडिया प्रसारित इस वीडियो की ‘न्यूजट्रैक’ पुष्टि नहीं करता है।

मुस्कुराते हुए आशिक मिजाज प्रधानाध्यापक ने की गंदी हरकत

सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा वीडियो 25 सेकेंड का है। जिसमें विद्यालय के प्रधानाध्यापक मुस्कुराते हुए आशिक मिजाज में शिक्षिका के साथ गंदी हरकत करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि प्रिंसिपल शिक्षिका से कह रहे हैं कि अगर तुमको विद्यालय में रहना है तो मेरी एक शर्त माननी होगी।

इस पर शिक्षिका प्रधानाध्यापक से पूछती हैं कि क्या शर्त है। इस पर प्रिंसिपल सर मुस्कुराते हुए अपने गाल की तरह इषारा करते हुए ‘किस’ करने की डिमांड कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्रधानाध्यापक यह भी कहते हैं कि बस एक पप्पी दे दो फिर छुट्टी की चिंता खत्म। इस पर शिक्षिका ने जवाब दिया कि हम यह शर्त नहीं मान सकते। यह तो गंदी बात है। यह सुनते ही प्रधानाध्यापक के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं।

वीडियो में शिक्षिका से अश्लील हरकत करते नजर आ रहे इस प्रधानाध्यापक का नाम रवि प्रताप गोयल बताया जा रहा है। दरअसल शिक्षिका ने आधे दिन की छुट्टी की मांग की थी। जिस पर प्रधानाध्यापक ने यह डिमांड की थी। वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानाध्यापक ने इसे गलत ठहराते हुए खुद को बदनाम करने की साजिश बताया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story