Unnao News: चोर समझकर युवक को बंधक बना ग्रामीणों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Unnao News: पुरवा में चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पीट डाला। ग्रामीणों द्वारा युवक को बंधक बनाकर पीटा गया और इस घटना का वीडियो सामने आया है।

Shaban Malik
Published on: 8 Oct 2024 6:51 AM GMT
Unnao News
X

उन्नाव में चोर समझ युवक को बंधक बना ग्रामीणों ने पीटा (न्यूजट्रैक) 

Unnao News: जनपद के पुरवा में चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पीट डाला। ग्रामीणों द्वारा युवक को बंधक बनाकर पीटा गया और इस घटना का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों ने युवक पर चोरी का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस ने कहा है कि आरोपों की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।इस घटना से यह सवाल उठता है कि क्या ग्रामीणों को अपने हाथ में न्याय करने का अधिकार है? क्या पुलिस और कानूनी प्रणाली अपना काम ठीक से नहीं कर रही है?

उन्नाव पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बैगाव गांव में बीती रात एक संदिग्ध व्यक्ति को चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। घटना का विवरण सूत्रों के अनुसार, बीती रात ग्रामीणों ने एक अज्ञात व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा। जब ग्रामीणों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो वह भागने लगा, जिससे उसका संदेह और बढ़ गया। ग्रामीणों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और बुरी तरह से पीट दिया। युवक के पास से तारागढ़ी गांव की किसी महिला का आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान को लेकर और भी सवाल खड़े हो गए हैं। युवक की पिटाई के बाद युवक की हालत गंभीर हो गई है और वह किसी भी सवाल का जवाब देने में असमर्थ है। फिलहाल वह शारीरिक रूप से घायल है और बोल पाने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया और उसकी चिकित्सा जांच करवाई जा रही है।

पुलिस का बयान पुलिस का कहना है कि अभी यह कहना मुश्किल है कि युवक वास्तव में चोर है या किसी अन्य कारण से वहां मौजूद था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चोरी की घटनाओं में वृद्धि और ग्रामीणों का डर क्षेत्र में हाल के दिनों में चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा रही है, जिससे ग्रामीणों में भय का माहौल बन गया है। कई जगहों से चोरी के प्रयास की खबरें सामने आ रही हैं, जिससे लोग सतर्क और चिंतित हैं। इस बीच, पुलिस ने ग्रामीणों से अपील की है कि वे अफवाहों से बचें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि कानून-व्यवस्था बनी रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story