TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao News: दुकान का ताला तोड़ रहे चोरों ने हल्ला मचा रहे मालिक पर किया हमला

उन्नाव में चोरों के हौसले बुलंद होने का एक और मामला सामने आया है। बीघापुर थाना क्षेत्र के कैंची मोड़ के पास एक मकान में स्थित दुकान में चोरी की नीयत से घुसे दो संदिग्धों में से एक ने जाग होने पर युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।

Shaban Malik
Published on: 1 Oct 2024 12:56 PM GMT
Unnao News: दुकान का ताला तोड़ रहे चोरों ने हल्ला मचा रहे मालिक पर किया हमला
X

चोरों ने हल्ला मचा रहे मालिक पर किया हमला (newstrack)

Unnao News: उन्नाव में चोरों के हौसले बुलंद होने का एक और मामला सामने आया है। बीघापुर थाना क्षेत्र के कैंची मोड़ के पास एक घर में स्थित दुकान में चोरी करने के इरादे से घुसे दो संदिग्ध व्यक्तियों में से एक ने धारदार हथियार से जाग जाने पर युवक पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। चोर युवक को घायल कर मौके से फरार हो गए। घायल युवक को पड़ोसियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया जहां युवक का इलाज हुआ उसके बाद युवक ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि जनपद उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के कैंची मोड़ के पास की घटना है। यहां दुकान में चोरी करने के इरादे से घुसे दो संदिग्ध व्यक्तियों में से एक ने धारदार हथियार से दुकान में सो रहे युवक पर उस समय हमला कर दिया जब दुकान का शटर तोड़े जाने के दौरान वह जाग गया। युवक ने आस-पास के लोगों की मदद से चोरो को पकड़ने का प्रयास किया। इसी बीच रेलवे स्टेशन चौकीदार ने भी सरकारी केबिल चोरी होने सम्बन्धित आवाज दी।

युवक ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया तो चोरो अपने साथ रखे धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे युवक के पैर में घाव हो गया और तेजी से खून बहने लगा जिस से युवक वहीं गिर पड़ा। तभी मौका देख चोर वहां से भाग निकले। घायल युवक को सीएचसी मे भर्ती कराया गया वंही थोड़ी देर बाद पड़ोस के लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया और उसको पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दी सुचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story