×

Unnao News: बकरी चुराने आए चोरों ने युवक को गाड़ी से रौंदा, मौत

Unnao News: बकरी चुराने आए चोरों का विरोध करने पर चोरों ने युवक को गाड़ी से रौंद दिया। गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Shaban Malik
Published on: 5 Jun 2024 2:30 PM GMT
Unnao News
X

मृतक की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Unnao News: उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव कोरट खेड़ा में बकरी चुराने आए चोरों ने युवक के जाग जाने पर उस पर हमला कर दिया। साथ ही चार पहिया वाहन का पीछा करने पर वाहन से कुचल दिया। इससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की खोजबीन में जुटी है।

चोरों का विरोध करने पर गाड़ी से रौंदा

आपको बता दें की उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कोरट गांव निवासी बाबूलाल अपने घर के दरवाजे पर रात में सो रहा था। बाबूलाल के दरवाजे के पास में ही उसकी बकरियां बंधी थी। तभी चार पहिया वाहन से कुछ चोर आए और बकरियां खोलकर और गाड़ी में डाल रहे थे। तभी पास में सो रहे बाबूलाल की आंख खुल गई और वह चोरों से भिड़ गया। चोर अपनी गाड़ी से भागने लगे तो उसने भी पीछा किया। खुद को घिरा देख और पकड़े जाने के डर से चोरों ने खुद को बचाने के लिए चोरों ने अपनी तेज रफ्तार कार से उसे रौंद दिया, जिससे बाबूलाल गम्भीर रूप से घायल हो गया।

उपचार के दौरान हुई मौत

घायल अवस्था में परिजन उसे सीएचसी ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पहले इसे हादसा बताती रही लेकिन फिर बाद में पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने पूरे मामले जांच शुरू की। बाबूलाल की मौत से पत्नी और दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया की चोरों का पीछा करने पर गाड़ी से कुचल दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story