TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Unnao: महिला को चारपाई से बांध जेवरात चुरा ले गए चोर, गांव में बढ़ी चौकसी

Unnao: उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बीती रात, अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Shaban Malik
Published on: 30 Sep 2024 9:09 AM GMT
unnao news
X

उन्नाव में महिला को चारपाई से बांध जेवरात चुरा ले गए चोर (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले में चोरी की घटनाओं में वृद्धि से ग्रामीणों में भय और चिंता है। जिले में बीती रात बदमाषों ने एक महिला को चारपाई से बांधकर जेवरात छीन लिए। घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं आएदिन हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बीती रात, अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ग्राम देवारा में एक घर में सो रही महिला को चोरों ने चारपाई पर तार से बांध दिया और उसके जेवरात चुराने का प्रयास किया। महिला की चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, लेकिन चोर फरार हो गए। पीड़िता चाँदनी ने डायल 112 और स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इन घटनाओं से ग्रामीणों को अपनी सुरक्षा को लेकर संदेह हो रहा है। पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है। उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में हाल ही में हुई चोरी की घटनाओं ने ग्रामीणों में दहशत फैला दी है।

थाना प्रभारी सुरेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि चोरी की घटनाओं की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर भेजी गई थी और मामला संदिग्ध लग रहा है, इसलिए जल्द ही जांच के लिए टीम को सक्रिय किया जाएगा। पुलिस ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए चौकसी बढ़ाएगी और चोरों को पकड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। ग्रामीणों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है और सुरक्षा के उपायों को बढ़ाने की अपेक्षा जताई है। एक ग्रामीण ने कहा, “हम हमेशा अपने घरों में सुरक्षित महसूस करते थे, लेकिन अब इस प्रकार की घटनाएं हमें दहशत में डाल रही हैं। पुलिस को जल्दी से जल्दी चोरों को पकड़ना चाहिए।“

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story