Unnao News: दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, घटना CCTV में कैद, जमकर हुई मारपीट

Unnao News: दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Shaban Malik
Published on: 15 Oct 2024 7:36 AM GMT
Unnao accident news
X

Unnao accident news  (photo: social media )

Unnao News: उन्नाव में एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई, जहां दो बाइक आमने-सामने भिड़ गईं। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें दोनों बाइकों की आमने-सामने की टक्कर दिखाई दे रही है। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद दोनों के परिजनों में जमकर मारपीट भी हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें की उन्नाव के शुक्लागंज में पोनी रोड स्थित डॉक्टर लोहिया स्कूल के पास एक सड़क हादसे में दो बाइक सवार आपस में टकरा गए। जिसमें दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद उनके परिजनों के बीच हंगामा मच गया और स्थिति बेकाबू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

घटना के अनुसार पोनी रोड शुक्लागंज में दो बाइक सवार एक-दूसरे की बाइक से टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने स्थिति को संभालने की बजाय हंगामा शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों बाइक सवार आपस में भीड़ गए और एक दूसरे को मारने पीटने लगे। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया और परिजनों को समझाते हुए मामला शांत कराया। इसके बाद घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी चिकित्सा कराई जा रही है।

पुलिस ने दोनों की बाइकों को लिया कब्जे में

हादसे के बाद पुलिस ने दोनों की बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट होगा कि हादसे के पीछे क्या कारण था। पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि हादसे की जांच की जाएगी और यदि किसी की लापरवाही सामने आई तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story