×

Unnao: प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर रह जाएंगे दंग

Unnao News: उन्नाव में आत्महत्या का मामला सामने आया है। प्रेमिका की आत्महत्या के दो दिन बाद आज प्रेमी का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है।

Shaban Malik
Published on: 13 March 2024 2:54 PM GMT
उन्नाव में प्रेमी ने की आत्महत्या।
X

उन्नाव में प्रेमी ने की आत्महत्या। (Pic: Social Media)

Unnao Suicide Case: उन्नाव में प्रेमिका की आत्महत्या के दो दिन के अंदर ही प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रेमिका के फंदे पर लटके मिले शव की घटना में प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। बताया जा रहा इससे आहत होकर बुधवार को प्रेमी युवक ने घर से दूर खेत में बेरी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस में जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मजदूरी करता था लड़का

माखी थानाक्षेत्र के विजयीखेड़ा गांव निवासी बेचेलाल गौतम के पुत्र अतुल (21) मजदूरी करता था। अतुल का दही थानाक्षेत्र के टीकरगढ़ी में रहने वाली निधि पाल (20) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को युवती का शव शिवनगर मोहल्ले में रहने वाले फुफेरे भाई के घर में रस्सी के फंदे से लटका मिला था। लड़की के परिजनों ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसी ने लड़की को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था।

दर्ज हुआ था मुकदमा

मृतका के पिता विजय पाल की तहरीर पर अतुल गौतम के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दही थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया था। माना जा रहा है कि प्रेमिका की मृत्यु और अपने ऊपर लगे आरोपों से प्रेमी काफी आहत था। यही कारण है कि उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया। पुलिस की गिरफ्तारी से पहले बुधवार को युवक ने अपने ही गांव विजयखेड़ा के बाहर बेरी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक की माँ माधुरी ने बातया की बेटे का निधि से लगभग एक वर्ष से प्रेमसंबंध था। आज घर में बताया की सोंच कर जा रहा हूं। उसके बाद लौट कर नहीं आया। सीओ सफीपुर ऋषि कांत शुक्ला ने बताया कि युवक का शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story