Unnao News: जमीनी विवाद मे दो महिलाओं ने एक दूसरे के खींचे बाल, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Unnao News: दो महिलाए आपस मे एक दूसरे के बाल खींच रही है, इस बीच एक युवक दोनों को छुड़ाने मे लगी हैँ, मारपीट होता देख एक और लड़की आती है और दना दन घूँसे चलाने लगती हैँ।

Shaban Malik
Published on: 16 Oct 2024 2:59 PM GMT
Unnao News ( Pic- Newstrack)
X

Unnao News ( Pic- Newstrack)

Unnao News: उन्नाव मे मारपीट का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी वायरल जो रहा है। इस 23 सेकेड के वीडियो मे दो महिलाए आपस मे एक दूसरे के बाल खींच रही है, इस बीच एक युवक दोनों को छुड़ाने मे लगी हैँ, मारपीट होता देख एक और लड़की आती है और दना दन घूँसे चलाने लगती हैँ। इस मारपीट के पीछे जमींनी विवाद सामने आ रहा है। हालांकि मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत मे आ गई हैँ। पुलिस ने मारपीट मे दिख रहे युवक के खिलाफ कार्यवाही की है।

बता दें की उन्नाव के मरुई नाइमपुर गांव में एक घर के सामने की जमीन को लेकर दो महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवती ने महिला के बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान महिला का पति आ गया और उसने युवती के बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दोनों पक्षों के लोग लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को छुड़ाकर अलग किया। पहले तो वीडियो मे तीन महिलाये आपस मे लड़ रही थी लड़ाई इस कदर थी की मानो कोई दंगल चल रहा हो वीडियो मे युवती की आवाज सुनाई दे रही है की वो देखो छेद रही है और देखो अकेले पाकर मार रही हैँ। मारपीट को आसपास खडे लोग तमाशबीन बने रहे जो भी आ रहा मारपीट मे शामिल हो जा रहा है।

जानकारी के के अनुसार यह घटना कोतवाली पुरवा क्षेत्र के मरुई नाइमपुर गांव में घटी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। हालंकि पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्यवाही कर दी है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जाँच करेंगी। हालांकि महिलाओ को पुलिस ने फटकार लगायी और युवक को थाने लेजाकर कार्यवाही की हैँ। बता दें की घर के सामने पड़ी जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है आज जब जमीन को लेकर बातचीत हुई तो बातचीत लड़ाई झगड़े मे तब्दील हो गई एक एक दूसरे को मारने पीटने लगे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story