×

Unnao News: डीएम ने उन्नाव वासियों को 'पटेल वाटिका' की दी सौगात

Unnao News: 25000 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैले पटेल पार्क की हालत काफी दिनों से खस्ता हाल बनी हुई थी। उन्नाव जिलाधिकारी की जब नजर इस पार्क की तरफ गई तो पार्क की तस्वीर ही बदल गई।

Shaban Malik
Published on: 7 Nov 2023 7:10 AM GMT
Unnao News
X

डीएम ने पटेल पार्क का किया लोकार्पण (Newstrack)

Unnao News: शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए कार्य कर रही उन्नाव जिलाधिकारी ने नगर वासियों को एक और सौगात दी है। उन्होंने आवास विकास स्थित पार्क का सुंदरीकरण कराकर लोकार्पण कर दिया है। उन्नाव की जनता के लिए खोल दिया गया है। यह कार्य डूडा विभाग की निगरानी व बजट से पूरा हुआ है। पहले अन्य अफसरों में एडीएम ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।

उन्नाव शहर में आवास विकास कॉलोनी स्थित पटेल पार्क का 15 लाख की लागत से सुंदरीकरण कराया गया है। पार्क का रंग-रोगन व लाइटिंग आदि कराकर जनता को समर्पित कर दिया गया है। सीएसआर फंड (कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) से 25000 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैले पटेल पार्क का सुंदरीकरण कराया गया है। यहां सदर विधायक पंकज गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष श्वेता मिश्रा, उन्नाव जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने फीता काटकर पार्क का लोकार्पण कर जनता के लिए खोल दिया है।

परियोजना अधिकारी डूडा अरविंद सिंह ने बताया है कि विभाग ने चारों तरफ से बाउंड्रीवाल व अंदर पाथवे का निर्माण कराया गया है। पार्क के अंदर घास लगवाई गई है। अंदर और बाहर पौधारोपण भी कराया गया है। पार्क के अंदर फव्वारे, चार झूले, स्ट्रीट लाइट व बैठने के लिए बेंच लगवाई गई हैं। आवास विकास स्थित पटेल पार्क जनता के लिए सुबह 5:00 से 10:00 बजे तक और शाम को 4:00 बजे से 10:00 तक खुलेगा।

25000 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैले पटेल पार्क की हालत काफी दिनों से खस्ता हाल बनी हुई थी। उन्नाव जिलाधिकारी की जब नजर इस पार्क की तरफ गई तो पार्क की तस्वीर ही बदल गई। डीएम के आदेश के बाद इस पार्क में मरम्मत का काम चालू हो गया। सुंदरीकरण और लाइटिंग के बाद सदर विधायक पंकज गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष श्वेता मिश्रा, उन्नाव जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने इस पार्क का रिबन काट कर लोकार्पण किया है और उसके बाद जनता को समर्पित कर दिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story