×

Unnao News: आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी-प्रेमिका को जमकर पीटा, प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

Unnao News: उन्नाव में प्रेमी-प्रेमिका को गाँव के बाहर एक पेड़ के नीचे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर उसके परिजनों ने पीट-पीट कर मार डाला। साथ ही आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया।

Shaban Malik
Published on: 19 March 2024 3:14 PM GMT
प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम।
X

प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम। (Pic: Social Media)

Unnao News: उन्नाव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यंहा प्रेमी के साथ पकड़ी गई प्रेमिका को उसके परिजनों ने पीट-पीट कर मार डाला है। प्रेमी-प्रेमिका गाँव के बाहर एक पेड़ के नीचे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। परिजनों ने इसका वीडियो अपने फोन में बनाया और अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। पहले तो परिजनों ने वहीं दोनो की पिटाई की फिर घर ले जाकर युवती को पीट-पीट कर बेदम कर दिया। लड़की ने घर में ही फांसी लगाने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर गाँव के झोलाछाप को दिखाया स्थिति काबू न होने पर बिठूर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहाँ इलाज़ के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है

मार पीट के बाद लड़की ने लगाई फांसी

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को उसके की पारिवारिजनों ने खेतो में रंगे हांथ पकड़ लिया। घटना के दौरान युवती परिजनो से ऐसा दोबारा न करने की बात को कहकर माफी मांगती रही। लेकिन मौजूद लोगो ने प्रेमी की पिटाई कर दी और घटना से सम्बन्धित एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर घर पहुंची युवती ने फांसी से फंदे से लटककर जान दे दी। घटना के बाद परिजनो मे कोहराम मच गया। मृतका के पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में सात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही सभी आरोपियो को गिरफ्तार किया है।


7 लोगों पर मुकदमा दर्ज

थाना क्षेत्र के रुपपुर चंदेला गांव की रहने वाली एक बीस वर्षीय युवती का टिकउपुर गांव के रहने वाले रोहित निषाद के साथ प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। सोमवार की शाम दोनों मिलने के लिए गांव के बाहर जंगलों में पहुचे। दोनों को जाता देख युवती के परिजनों ने देख लिया। कुछ देर बाद ही वह भी पीछे से पहुंच गये और संदिग्ध हालत में पकड लिया। इस दौरान युवती माफी मांगने लगी। लेकिन उधर परिजनो ने प्रेमी को पीटने के साथ ही घटना का पूरा वीडियो बना लिया। मौका पाकर वह भाग निकला। घटना से आहत युवती घर पहुंची और फांसी के फंदे से झूल गई। परिजनो को इस बात की जानकारी हुई तो वह उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गये। जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने थाना फतेहपुर चौरासी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रोहित, छोटू पुत्र रामकुमार, मोहनलाल पुत्र राम नरायन, विजय पुत्र मुन्नीलाल, रामविलास पुत्र छेदी, विनोद पुत्र सदनू, रजत पुत्र भूरे नि0गण रूपपुर चंदेला के खिलाफ एससी एसटी समेत आत्महत्या को उकसाने और छेड़छाड समेत अन्य धाराओ मे मुकदमा दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया। उधर मृतका के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए उन्नाव भेजा है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि जांच की जा रही है आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story