×

Unnao News: ईट से कूचकर युवक की निर्मम हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Unnao News: उन्नाव मे ईंट से कुचल कर युवक की हत्या से पूरे इलाके मे हड़कंप मच गया। युवक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जातायी जा रही है।

Shaban Malik
Published on: 4 March 2024 9:02 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 10:35 AM GMT)
Unnao News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव मे ईंट से कुचल कर युवक की हत्या से पूरे इलाके मे हड़कंप मच गया। युवक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जातायी जा रही है। आज शुक्लागंज, उन्नाव मार्ग पर सड़क के किनारे युवक का शव मिला पड़ा है। सूचना मिलने पर सदर कोतवाल प्रमोद मिश्रा मौके पर पहुँचे और मामले की जांच पड़ताल की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

अकरमपुर में युवक की ईट से हत्या

उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के अकरमपुर में सोमवार सुबह एक युवक की ईट से कुचल कर हत्या कर दी गयी। हत्या की सूचना पर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल अभी हत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से आगरा के सिकंदरा स्थित जऊपुरा गांव निवासी 25 वर्षीय विष्णु पुत्र स्व. मोहर सिंह कोतवाली क्षेत्र के सदर चौकी अंतर्गत कुंदन रोड स्थित एक जूते के फैक्ट्री में काम करता था। सोमवार सुबह विष्णु का शव कोतवाली क्षेत्र के अकरमपुर स्थित विश्वेश्वर मंदिर के पास पड़ा मिला। उसके चेहरे व सिर पर चोटों के गंभीर निशान मिले हैं। शव से कुछ दूरी पर ही खून से सनी हुयी एक ईंट भी बरामद हुयी है। जिससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि युवक की इसी ईट से कुचलकर निर्मम हत्या की गयी है।

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने शव देखा तो इसकी सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फील्ड यूनिट की टीम ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। philhaalहत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मृतक के साथियों से पूछताछ कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गयी है। इंस्पेक्टर कोतवाली प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि शिनाख्त करा ली गई है। परिजनों तक सूचना पंहुचा दी गई है। आगरा से आने में उन्हें समय लगेगा। हत्या के कई पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story