×

Unnao News: सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Unnao News: संदिग्ध हालत में युवक का सड़क किनारे शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शव देख ग्रामीणों ने हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई है।

Shaban Malik
Published on: 15 March 2024 11:10 AM GMT
Unnao News
X

घटना की सोचना के बाद घर पर लगी परिजनों की भीड़ source: Newstrack 

Unnao News: शहर के दही थाना क्षेत्र के तारगांव मोड के पास शुक्रवार सुबह संदिग्ध हालत में युवक का सड़क किनारे शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शव देख ग्रामीणों ने हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई है। उधर, पुलिस ने शव की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि युवक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले हैं। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल सहित आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रात भर घरवाले करते रहे तलाश

दही थाना क्षेत्र के गढ़ी मजरा तारगांव गांव के रहने वाले देवीचरन रावत का छत्तीस वर्षीय बेटा प्रदीप कुमार सोहरामऊ स्थित वेयर हाउस में नौकरी करता था। गुरुवार सुबह वह घर से ड्यूटी के लिए गया था। ड्यूटी के बाद भी वह देर रात घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। बड़े भाई को ढूंढने के लिए छोटा भाई घर से निकाला गया। पूरी रात कई रिश्तेदारों और फैक्ट्री के आसपास लोगों से पूछताछ की गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

शुक्रवार सुबह दही थाना स्थित तारगांव मोड के पास ग्रामीणों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखा। इस मंज़र को देख पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना को लेकर ग्रामीणों ने हत्या कर शव सड़क किनारे फेंके जाने की आशंका जताई है। उधर, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दही थाना पुलिस ने छानबीन के बाद शव की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई और जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई की है। मृतक प्रदीप कुमार के तीन बच्चे थे। पत्नी सीमा रावत ने भी आशंका जाती है कि उनकी हत्या की गई है। मौत की सूचना पर बेटी दीप्ति गौरी शगुन का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story