Unnao News: उन्नाव में फिर मुठभेड़, गोकश को लगी गोली, अस्पताल मे भर्ती, ये हुआ बरामद

Unnao News: गोकश की गिरफ्तारी और अवैध हथियारों की बरामदगी उन्नाव पुलिस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गोकश के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Shaban Malik
Published on: 7 Oct 2024 1:50 PM GMT
Unnao News: उन्नाव में फिर मुठभेड़, गोकश को लगी गोली, अस्पताल मे भर्ती, ये हुआ बरामद
X

Unnao News (Pic-Newstrack)

Unnao News: उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन लंगड़ा चलाकर अपराधियों के नाक में दम कर रही है. आज उन्नाव पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर गौहत्यारे को गिरफ्तार किया है. उन्नाव पुलिस के साथ मुठभेड़ में गौहत्यारे को गोली लगी है, गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. गौहत्यारे की गिरफ्तारी और अवैध हथियारों की बरामदगी उन्नाव पुलिस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गौहत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. उन्नाव पुलिस की यह कार्रवाई अपराध नियंत्रण में अहम भूमिका निभा रही है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया हुआ है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

आपको बता दें कि उन्नाव में पुलिस की एक गौ तस्कर से मुठभेड़ हो गई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी. गोली लगने से आरोपी घायल हो गया है. घायल आरोपी को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया है. सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस की फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है. आरोपी के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

उन्नाव पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंज मुरादाबाद स्थित पढियाना में दिनेश के बाग में गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना पुलिस को मिली। इस सूचना पर सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया और बांगरमऊ थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस को मुखबिर से एक गांव में बाग में मांस बेचे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर जांच की गई तो मूल रूप से बांगरमऊ थाना क्षेत्र के गंज मुरादाबाद निवासी गुल्लू उर्फ ​​इलियास पुत्र एजाज निवासी इमलिया बाग संडीला का नाम प्रकाश में आया। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई। बांगरमऊ थाना क्षेत्र के फतेहपुर खालसा में सुरेन्द्र कश्यप के आम के बाग में पुलिस मुठभेड़ में गुल्लू उपरोक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में गुल्लू के पैर में गोली लगी है, उसे सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक जिंदा कारतूस 315 बोर व दो चाकू बरामद किए हैं।

सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया की आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है। सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया की आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story