Unnao News: SP ने चलाई तबादला एक्सप्रेस, 58 पुलिस के ट्रांसफर, जानें कहां मिली नई तैनाती

Unnao News: पुलिस अधीक्षक ने 58 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है। सभी को नई तैनाती दी गई है। ऐसा पुलिस की कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए किया गया है।

Shaban Malik
Published on: 18 Oct 2024 6:47 AM GMT
Unnao News
X

Unnao SP Deepak Bukhar (Pic: Newstrack)

Unnao News: उन्नाव के पुलिस अधीक्षक ने बड़ा फेरबदल करते हुए 58 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर कर दिए हैं। ये फेरबदल उन पुलिसकर्मियों के लिए किया गया है जो दो साल से अधिक समय से एक ही जगह पर तैनात थे या थानों में लंबे समय से जमे हुए थे। इस फेरबदल से उन्नाव पुलिस में नए सिरे से ऊर्जा और गति आएगी, साथ ही पुलिसकर्मियों को नए चुनौतियों का सामना करने का मौका मिलेगा। यह कदम उन्नाव पुलिस की कार्यक्षमता और प्रभावशीलता को बढ़ाने में मदद करेगा।

इनका हुआ तबादला

तबादले की सूची में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही अश्वनी कुमार, अजयवीर सिंह, जवाहरलाल यादव, अखिलेश कुमार को थाना बारासागर, अवधेश कुमार को थाना फतेहपुर चौरासी, रीता शाक्य को थाना बांगरमऊ, सतीश कुमार सिंह विजय कुमार शर्मा, सुनीता देवी को थाना बेहटामुजावर, आकाश चौधरी, प्रिंस कुमार को थाना कोतवाली, सुशांत सिंह, अमर सिंह को थाना गंगाघाट, मोहम्मद असलम, राजेश कुमार को थाना मौरावा, देव प्रकाश दुबे, अजय कुमार सिंह, रामकिशोर को थाना हसनगंज तैनात किया गया है।

साधना अग्निहोत्री को थाना पुरवा, संतोष कुमार सिंह को थाना पुरवा, सौरभ सिंह, दीपांजलि को थाना सफीपुर, सुशील कुमार सिंह, विनोद कुमार सिंह को थाना असोहा, कंचन देवी को थाना असोहा, भूपेंद्र नाथ शुक्ला को थाना सोहरामऊ, आशीष कुमार सिंह को थाना औरास, आशीष शुक्ला को थाना दही मलखाना मुहर्रिर, अमित पवार को थाना दही, शिवकुमार को थाना माखी, जितेंद्र कुमार सिंह को सम्मन सेल, विजय चौधरी को सीसीटीवी सेल, राहुल शर्मा को थाना अजगैन भेजा है।

थाना आसीवन में तैनाश सुनीता को थाना बीघापुर, बबलू दोहरी को बांगरमऊ से थाना बीघापुर, यातायात में तैनात प्रभाकर सिंह को थाना बांगरमऊ, पारुल कटियार को थाना असोहा से थाना बेहटा मुजावर, लक्ष्मी चौधरी को थाना माखी से थाना कोतवाली, रामकिशन को थाना औरास से थाना कोतवाली, विवेक कुमार को थाना औरास से थाना कोतवाली सीसीटीएनएस, अनीता यादव को थाना बीघापुर से थाना कोतवाली सीसीटीवी, निधि सिंह को थाना अचलगंज से थाना गंगाघाट, प्रसून वर्मा को थाना बिहार से थाना हसनगंज, सद्दाम हुसैन को थाना बीघापुर से थाना हसनगंज ट्रांसफर किया गया है।

अतुल यादव को थाना फतेहपुर 84 से थाना बिहार, पायल सिंह को थाना फतेहपुर 84 से थाना बिहार, पायल सिंह को महिला थाना से थाना पुरवा, दीक्षित यादव को महिला थाना से थाना पुरवा, गोविंद सिंह को थाना पुरवा से हेड मुहर्रिर थाना पुरवा, पुष्पा देवी को थाना अचलगंज से थाना असोहा, महिमा यादव को थाना पुरवा से थाना असोहा, योगेश कुमार को स्वाट टीम से थाना अजगैन, मोना को थाना बांगरमऊ से महिला थाना, गोपाल द्विवेदी को थाना कोतवाली से साइबर थाना, आरती देवी को थाना सफीपुर से अभियोजन शाखा, दिव्या अवस्थी को आईजीआरएस से अपराध शाखा, पूजा को गंगा घाट से महिला थाना, प्रियंका भार्गव को थाना बांगरमऊ से थाना हसनगंज भेजा गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story