×

सपा-बसपा-कांग्रेस को बड़ा झटका, 1051 कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन...सभी 6 विधानसभा में हुई जॉइनिंग

Unnao News: उन्नाव जिले की सभी 6 विधानसभाओं में 1051 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की। उन्नाव बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने सैकड़ों लोगों को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर भाजपा ज्वाइन कराया।

Shaban Malik
Published on: 13 Feb 2024 4:32 PM GMT
UP Politics, Unnao News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दूसरे दलों में बड़ी सेंधमारी की है। उन्नाव के बीजेपी कार्यालय में अन्य दलों के नेता, कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दी गई। इनमें प्रधान, बीडीसी, पूर्व बीडीसी, पूर्व प्रधान और प्रबुद्धजनों सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।

6 विधानसभाओं में 1051 लोगों ने थामा बीजेपी का हाथ

वहीं, उन्नाव जिले की सभी 6 विधानसभाओं में 1051 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की। उन्नाव बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने सैकड़ों लोगों को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर भाजपा ज्वाइन कराया। इस दौरान नवागत कार्यकर्ताओं को बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी की नीतियों को बताया गया। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा, हमारी पार्टी का उद्देश्य अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने की है। अवधेश कटियार ने कहा, आज उन्नाव की अलग-अलग विधानसभाओं के 1051 कार्यकर्ताओं ने पार्टी ज्वाइन की है'।


किस विधानसभा से कितने हुए शामिल?

आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव से पहले उन्नाव में भाजपा ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका दिया है। सदर विधानसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश कटिहार व सदर विधायक पंकज गुप्ता पार्टी कार्यालय पर 312 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया। वहीं, बांगरमऊ विधानसभा में भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार ने 270 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। सफीपुर विधानसभा में भाजपा विधायक बाबा लाल दिवाकर ने 150 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। तो मोहान विधानसभा में भाजपा विधायक बृजेश कुमार रावत ने 140 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया। इसी प्रकार, भगवंतनगर विधानसभा में भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला ने 70 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया। पुरवा विधानसभा से भाजपा के विधायक अनिल सिंह ने 109 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story