Unnao News: हाथरस की भगदड़ में उन्नाव की महिला की मौत, 12 घंटे लापता रहा बेटा

Unnao News: घटना की सूचना के बाद परिजन उन्नाव से हाथरस के लिए रवाना हुए। महिला बेटे संग रायबरेली में मायके से हाथरस के सत्संग में शामिल होने गयी थी ।

Shaban Malik
Published on: 3 July 2024 8:30 AM GMT
Unnao News
X

मृतक महिला की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Unnao News: जनपद हाथरस के गांव फुलरई में भोले बाबा के सत्संग में उन्नाव से एक महिला अपने बेटे के साथ लोग शामिल होने गए थे। भगदड़ के कारण बक्सर की एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा लापता हो गया। हादसे की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से परिजनों को हुई तो वह उन्नाव से हाथरस के रवाना हो गए। परिजनों को सुबह महिला का शव पोस्टमार्टम हाउस से मिला है ओर बेटे की भी तलाश कर ली है।

महिला ने तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार रायबरेली के नरसिंहपुर गांव की रहने वाली रूबी का विवाह उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र बक्सर गांव के रहने वाले राजन के साथ हुआ था। बीते दिन हाथरस के सिकंदराराऊ में बाबा भोलेनाथ के सत्संग में शामिल होने के लिए वह अपने मायके नरसिंहपुर से अपने पांच वर्षीय बेटे सियांश के साथ गई थी। मंगलवार को भगदड़ उस समय हुई, जब लोग भोले बाबा के चरणों की धूल लेने को टूट पड़े। वॉलंटियर्स ने वाटर कैनन से पानी की बौछार की। लोग फिसले और जमीन पर गिरे, फिर एक-दूसरे को रौंदते हुए निकल गए।

कल हुआ हादसा

हादसे के बाद भोले बाबा फरार हो गया। इधर भड़गड में रूबी ओर उसका बेटा सियांश भी चपेट में आकर घायल हो गया। किसी तरह उसे वहां के स्थानीय प्रशासन ने अस्पताल पहुचाया जंहा बताया जा रहा उपचार के दौरान रूबी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया ओर बेटा लापता हो गया। हादसे की सब खबर सोशल मीडिया पर पहले तो पति राजन उन्नाव से हाथरस के लिए रवाना हो गया बताया जा रहा है कि सुबह उसे वहां की पोस्टमार्टम हाउस से रूबी का शव मिला है करीब 12 घंटे बाद उसका बेटा सियांश को पुलिस की मदद बरामद हुआ है। महिला की मौत पर मायके और ससुराल में परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story