Unnao News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का फंदे से लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Unnao News: पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतका रेनू के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। मृतका के देवर का कहना है कि,शव खूंटी से लटका हुआ मिला है परंतु फांसी खुद लगाई है ऐसा साबित नहीं हो रहा है।

Shaban Malik
Published on: 15 Oct 2024 10:30 AM GMT
Unnao News
X

Unnao News

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के पासाखेड़ा गांव में एक दुखद घटना घटी है। एक महिला का शव घर के अंदर फंदे से लटकता हुआ पाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि महिला की हत्या का शव टांगे जाने की आशंका है । पति और तीन बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि उन्नाव जनपद के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के पासाखेड़ा गांव में घर के अंदर कमरे में महिला का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। मृतका रेनू 37 पति संतलाल निवासी अजगाव पासाखेड़ा मे घर के बरामदे दीवार की खूंटी में संदिग्ध परिस्थितियों में शव लटका मिला है, परिजनों का हत्या कर लटकाने का आरोप है। मृतका के दो लड़के दो लड़की, बच्चों व परिजनों ने जब कमरे में शव को लटका देखा तो कोहराम मच गया। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचकर पुलिस में शव को फांसी के फंदे से उतार कर उन्नाव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में जुड़ गई है कि आत्महत्या कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतका रेनू के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। मृतका के देवर का कहना है कि,शव खूंटी से लटका हुआ मिला है परंतु फांसी खुद लगाई है ऐसा साबित नहीं हो रहा है। उनका शरीर बैठा हुआ था तो बैठा हुआ कोई भी फांसी नहीं लग पाएगा। साथ ही जहां पर फांसी लगाई है उसकी ऊंचाई 5 फीट के लगभग है।

मृतका की बड़ी लड़की ने अपनी मां को खूंटी से लटके हुए देखा तो रोने लगी वहां पर जाकर सब लोग ने देखा तो उसकी मां खूंटी में फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने खूंटी से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है आगे की कार्यवाही के बाद खुलासा होगा इसके पीछे की सच्चाई क्या है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story