×

Unnao: खुदकुशी के इरादे से पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, घण्टो चला बवाल, ईओ पर अभद्रता का आरोप

Unnao News: उन्नाव मे पति का भुगतान न करने और ईओ से अभद्रता करने का आरोप लगा एक महिला खुदकुशी के इरादे से पानी की टंकी पर चढ़ गई।

Shaban Malik
Published on: 2 March 2024 4:59 AM GMT (Updated on: 2 March 2024 5:02 AM GMT)
Woman climbed on water tank
X

Woman climbed on water tank   (photo: social media )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव मे एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामे का एक वीडियो सामने आया है। महिला खुदकुशी के इरादे से एक पानी की टंकी पर चढ़ गई और वहीं से धमकी देने लगी। पति का भुगतान न करने पर योग से अवादाता करने का महिला ने आरोप लगाते हुए कई घंटे तक बवाल काटा।

नीचे खड़े परिवार व ग्रामीण चिल्लाते रहे तुमको हमारी कसम है ऐसा कुछ ना करना तुम नीचे उतर आओ। परिवार के लोग चिल्लाते रहे कि पूरा घर मर जाएगा तुम नीचे उतर आओ अगर तुम नहीं उतरी तो। लोगों ने यह तक कह डाला की बच्चो के लिए निचे आओ। यह बवाल काफी देर तक चलता रहा। पुलिस के कार्रवाई के आश्वासन पर महिला को नीचे उतर गईं।

बता दें की उन्नाव मे पति का भुगतान न करने और ईओ से अभद्रता करने का आरोप लगा एक महिला खुदकुशी के इरादे से पानी की टंकी पर चढ़ गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों से कार्रवाई का आश्वासन देकर महिला को नीचे उतरा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

ईओ के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग

कस्बा के गांधी नगर मोहल्ला की रहने वाली महिला ने गौशाला की देखरेख करने के लिए नियुक्त पति का भुगतान न करने एवं अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए ईओ के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। गांधी नगर मोहल्ला निवासी पवन कुमार की पत्नी ने दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उसके पति को गौशाला की देखरेख के लिए दैनिक आधार पर रखा गया था। वह भूसे आदि की भी व्यवस्था करते थे। मगर काफी समय से भुगतान नहीं किया गया। जब उन्होंने भुगतान की बात की तो कमीशन मांगा गया। भुगतान देने से मना कर दिया। इसकी जानकारी होने पर मैं स्वयं नगर पंचायत कार्यालय गई। जहां ईओ ने अभद्रता की गई। जिससे आहत होकर वह आत्महत्या के इरादे से पानी की टंकी पर चढ़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व नागरिकों से समस्या का समाधान करने का आश्वासन देने पर नीचे उतर आई। इंस्पेक्टर राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story