×

Unnao News: अचानक मौत बन कर दौड़ी ट्रेन, जा रहा था दवा लेने, लेकिन परिवार में मच गया कोहराम

Unnao News: अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के ट्रेन की चपेट में आने ठिलिया दुकानदार की मौत हो गई।

Shaban Malik
Published on: 2 Nov 2023 2:28 PM GMT
Unnao Rail Hadsa
X

Unnao Rail Hadsa 

Unnao News: एक ठिलिया दुकानदार की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पैंसेजर ट्रेन से उतरने के दौरान यह हादसा हुआ है। युवक टाइफाइड की बीमारी के चलते मामा के गांव दवाई लेने जा रहा था। स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को सूचना भी दी

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के ट्रेन की चपेट में आने ठिलिया दुकानदार की मौत हो गई। कानपुर थाना रायपुरवा के रायपुरवा मोहल्ला मकान नंबर 86-243 के रहने वाले राजू का अट्ठारह वर्षीय बेटा दीपक ठिलिया लगा कर सब्जी बेच परिवार का भरण पोषण करता था। जगदीशपुर गांव निवासी मामा कैलाश के घर जाने के लिए पैंसेजर ट्रेन से उतरा था। परिजनों के मुताबिक टाइफाइड की बीमारी के चलते मामा के गांव दवा लेने जा रहा था। ट्रेन से उतरने के बाद रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसी दरम्यान जगदीशपुर गांव के सीताराम का बारह वर्षीय बेटा शैलू ने अपनी बुआ के घर जाते समय यह हादसा देखा तो लोगों को घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद परिजनों की सूचना देकर आवश्यक कार्रवाई की। मृतक दीपक तीन भाईयों में मंझला था। भाईयों में राहुल व अमन हैं। मौत की खबर मिलने पर मां कलावती व पिता राजू और भाई रो-रोकर आहत होते रहे।

मृतक के भाई ने बताया कि भाई को टाइफाइड हो गया था । काफी दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी वह कानपुर से उन्नाव के अजगैन मेंजगदीशपुर गांव में मांमा के घर दवाई लेने गया था। भाई जैसे ही ट्रेन से उतरा तो दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया । जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। भाई ने बताया कि बड़ा भाई सब्जी की ठिलिया लगा कर सब्जी बेच कर परिवार का भरण पोषण करता था।

Admin 2

Admin 2

Next Story