×

UP: दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पास रेल हादसा, बेपटरी हुए मालगाड़ी के 8 कंटेनर, ट्रेनों के रूट डायवर्ट

उत्तर प्रदेश में बुधवार (17 नवंबर 2021) को दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पास बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां मालगाड़ी के आठ कंटेनर पलट गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन प्रयागराज डाउन ट्रैक पर हुआ है।

aman
By aman
Published on: 17 Nov 2021 4:10 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2021 4:24 AM GMT)
UP: दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पास रेल हादसा, बेपटरी हुए मालगाड़ी के 8 कंटेनर, ट्रेनों के रूट डायवर्ट
X

उत्तर प्रदेश में बुधवार (17 नवंबर 2021) को दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पास बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां मालगाड़ी के आठ कंटेनर पलट गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन प्रयागराज डाउन ट्रैक पर हुआ है। मालगाड़ी प्रयागराज से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की तरफ जा रही थी।

हादसे के बारे में ईस्ट सेंट्रल रेलवे (ECR) के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया, कि यह हादसा आज सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही पूर्व-मध्य रेलवे की ओर से रूट को फिर से बहाल करने की दिशा में काम चल रहा है। फिलहाल इस मार्ग पर रेल सेवाएं बाधित हैं। इस रूट से गुजरने वाली ट्रेन को फिलहाल डायवर्ट किया जा रहा है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story