×

UP Accident News: यूपी के जालौन और बदायूं में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, दो घायल

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के जालौन और बदायूं में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक वृद्ध किसान और एक बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 5 Aug 2021 5:04 PM GMT
UP Accident News: यूपी के जालौन और बदायूं में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, दो घायल
X

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक भीषण सड़क हादसे में वृद्ध किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही स्टेट हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, जैसे ही किसान के मौत की खबर परिवार तक पहुंची, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

दरअसल, जालौन के कदौरा कोतवाली क्षेत्र के मुमताजाबाद गांव के जोल्हूपुर हमीरपुर स्टेट हाईवे के पास कालपी से अपना काम निपटा कर वापस अपने घर जा रहे वृद्ध किसान को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। किसान की मौत से परिजनों बुरी तरह टूट गए हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन और वाहन मालिक की तलाश कर रही है। (इनपुट- Afsar Haq)

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बदायूं में बाइक ने युवकों को मारी टक्कर

वहीं, दूसरी ओर बदायूं में टहलने निकले दो युवकों को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं टहलने निकले दोनों युवक घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसा उझानी कोतवाली के कछला के पास हुआ। बाइक सवार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा है कि देवरमई गांव के रहने वाले धीरेंद्र नाम का युवक बाइक से अपने घर लौट रहा था। तभी कछला के पास बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से सड़क पर टहल रहे उझानी कोतवाली के गंजशहीदा के रहने वाले माजिद व शमी से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार धीरेंद्र की मौत हो गई। जबकि माजिद व शमी घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे उझानी कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले में उझानी थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक बाइक सवार के परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story